RNI NO : RAJBIL/2013/50688
For News (24x7) : 9829070307

horizon hind news ajmer-youtube

10th Oct 18

ई - पेपर

Breaking News
HORIZON HIND NEWS - BULLETIN 23 OCT 2018 |  फ़िल्म"समर कैम्प"की टीम ने आज अजमेर शरीफ  दरगाह में दी हाजरी |  गाँधी पीस फाउंडेशन के संवाद यात्रा पहुची अजमेर |  ज्ञान विहार कॉलोनी स्तिथ एक मकान में चोरो ने 20 लाख का माल किया साफ़ |  महावीर इंटरनेशनल संस्था ने किया दीपावली का पोस्टर विमोचन |  तीन बच्चो का हवाला देकर महिला सफाई कर्मचारी को हटाया नोकरी से |  नाबालिक के साथ दुष्कर्म करने वाले बबलू को भेजा जेल |  तोपदड़ा स्कूल के बच्चो के बिच हुआ स्पेल विज़ार्ड कांटेस्ट |  दशहरा के आयोजक ने कहा- 10 बार लोगों से ट्रैक से हटने की अपील की, मेरा क्या कसूर? |  निचली अदालतों में जजों के 5000 पद खाली, सुप्रीम कोर्ट ने राज्यों और सभी हाईकोर्ट से मांगा जवाब | 

beawar NEWS :

October 22, 2018

जवानों ने दंगाइयों से निपटने का गुर सीखें

ब्यावर, (हेमन्त साहू)। सिटी थाना परिसर में पुलिस के जवानों ने ही दंगाइयों से निपटने का नया गुर सीखा। यहां उन्हें आधुनिक हथियार के इस्तेमाल की भी जानकारी दी गई।

October 22, 2018

फर्जी रेल्वे टिकट बनाने वाले रैकेट का भंडाफोड ब्यावर आरपीएफ टीम ने दबिस देकर किया 2 को गिरफ्तार

ब्यावर, (हेमन्त साहू)। शहर में रेलवे का कंफर्म फर्जी टिकट दिलाने वाले एक बडे रैकेट का भंडाफोड करते हुए ब्यावर आरपीएफ की टीम ने अवैध रुप से कार्य करने वाले गिरोह का पता लगाया।

October 22, 2018

मंदिर तोडने की परिषद कार्यवाही पर रोक लगाने की मांग

ब्यावर, (हेमन्त साहू)। शहर के बिजयनगर रोड के सैकड़ों निवासियों ने सोमवार को उपखंड अधिकारी को एक ज्ञापन देकर परिषद प्रशासन की और से बालाजी व बाबा रामदेव मंदिर को तौडऩे की कार्यवाहीं पर विरोध जताया है।

October 21, 2018

बालाजी का मंदिर तोडने पहुची परिषद टीम बेरंग लौटी

ब्यावर, (हेमन्त साहू)। शहर के बिजयनगर मार्ग पर प्राइवेट बस स्टेण्ड परिसर में स्थित संकट मोचन मंदिर को नगर परिषद द्वारा हटाने की कार्यवाही को लोगो की उग्र भीड देख बेरंग लौटना पडा

October 21, 2018

ब्रह्म मुहुर्त में जो काम करेंगे वह सहस्त्र गुणा बढ़ जाता है चातुर्मासीय कार्यक्रम का विधिवत समापन

ब्यावर, (हेमन्त साहू)। अजमेरी गेट स्थित रामस्नेही संप्रदाय के रामद्वारा में विगत चार माह से चल रहे चातुर्मासीय कार्यक्रम का विधिवत समापन हुआ।

October 21, 2018

अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही से मची अफरा तफरी

ब्यावर, (हेमन्त साहू)। शहर की यातायात व्यवस्था को सुचारू बनाने तथा शहरी क्षेत्र से अस्थाई अतिक्रमण हटाने के लिए पुलिस प्रशासन की और से एक अभियान चलाया गया।

October 21, 2018

जनविरोधी नीतियों के ख़िलाफ़ निकाला पैदल विरोध मार्च

जनविरोधी नीतियों के ख़िलाफ़ निकाला पैदल विरोध मार्च

October 20, 2018

असत्य के प्रतीक अहंकारी रावण का हुआ दहन

असत्य के प्रतीक अहंकारी रावण का हुआ दहन | ब्यावर में भी रही विजय दशमी की धूम |

October 19, 2018

धार्मिक अनुष्ठान के साथ दुर्गानवमी व श्रीराम नवमी मनाई शहर के विभिन्न मंदिरो में हुई पुजा व भजन संध्या

ब्यावर, (हेमन्त साहू)। शहर में दुर्गानवमी व श्रीराम नवमी के अवसर पर विभिन्न मंदिरों में हवन- यज्ञादि सहित धार्मिक अनुष्ठान किए गए। इस दौरान मंदिरों में दर्शन करने वालें श्रद्धालुओं का तांता लगा रहा।

October 18, 2018

चुनरी यात्रा में लगाए माता के जयकारे 

चुनरी यात्रा में लगाए माता के जयकारे 

October 16, 2018

सिवायचक भूमि से अतिक्रमण हटवाने की मांग

ब्यावर, (हेमन्त साहू)। समीप ग्राम पंचायत सुहावा के गांव लाखिना वासियों ने सोमवार को उपखंड अधिकारी को एक ज्ञापन सौंपते हुए सिवायचक भूमि से अतिक्रमण हटवाने की मांग की है।

October 16, 2018

बिना टिकिट यात्रा कराने वाले परिचालकों पर अब होगी सख्त कार्रवाई

ब्यावर, (हेमन्त साहू)। राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम की ओर से संचालित होने वाली रोडवेज बसों में बिना टिकिट यात्रा करवाने परिचालकों पर अब सख्त कार्रवाई का प्रावधान शुरू कर दिया गया है।



Horizon Career Consultant


CKS Hospital




Horizon Overseas

Video Gallery



Horizon Hind epaper