RNI NO : RAJBIL/2013/50688
For News (24x7) : 9829070307

horizon hind news ajmer-youtube

10th Feb 19

ई - पेपर

Breaking News
भाजपा  देश से आतंकवाद को समूल नष्ट करने के लिए बेठी धरने |  धनका समाज ने शहीदों को दी श्रधान्जाली | |  अजय नगर में महिला ने मचाया उत्पात |  पाकिस्तान मुर्दाबाद-आतंकवाद मुर्दाबाद.. |  रक्तदान करके दी शहीदों को श्रधान्जली |  सेंट मथिलिस्ट चर्च ने शहीदों को श्रधांजलि देने के लिए निकला पैदल मार्च |  शहीद भगत सिंह उद्यान में शहीदों को दी गई श्रधान्जली |  वायरल हो रहा ये अकाउंट नंबर, इसमें लिखा है- सेना के लिए इस अकाउंट में डालें पैसा, 1 रु. भी डाल सकते हैं, लेकिन पैसा डालने से पहले जान लें इसका पूरा सच |  पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानो को रेलवे स्टेशन पर कुलियों ने दी श्रधाजली |  अजमेर में नहीं रुक रहा है प्रदर्शन | 

beawar NEWS :

February 17, 2019

पाकिस्तान मुर्दाबाद-आतंकवाद मुर्दाबाद..

पाकिस्तान मुर्दाबाद-आतंकवाद मुर्दाबाद..

January 29, 2019

अमृतकौर चिकित्सालय का किया निरीक्षण

चिकित्सा एवं जनसम्पर्क मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने मंगलवार को ब्यावर के अमृतकौर राजकीय चिकित्सालय का  निरीक्षण कर व्यवस्थाओं को चाक चौबंद करने के निर्देश दिए।

January 29, 2019

स्वाइन फ्लू से बचाव के लिए चिकित्सक रहे मुश्तैद व्यस्ततम क्षेत्रों में स्क्रीनिंग का कार्य रहेगा जारी चिकित्सा एवं जनसम्पर्क मंत्री ने की विभागीय कामकाज की समीक्षा

अजमेर, 29 जनवरी।  चिकित्सा एवं जनसम्पर्क मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने  कहा कि  स्वाइन फ्लू से बचाव के लिए चिकित्सा अधिकारी मुश्तैद रहे। इस कार्य में किसी भी स्तर पर कोताही नहीं बरती जाएगी। इसके लिए की व्यस्ततम क्षेत्रों में स्क्रीनिंग का कार्य निरन्तर जारी रहेगा।

January 29, 2019

चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा आज ब्यावर आएंगे

ब्यावर, (हेमन्त साहू)। राजस्थान के चिकित्सा स्वास्थ्य एवं सूचना एवं जन सम्पर्क मंत्री डॉ. रघु शर्मा मंगलवार को अपरान्ह ब्यावर पहुंचेंगे।

January 16, 2019

फतेहपुर का पारा 1.2 डिग्री पर पहुंचा, अलगे 48 घंटे शीतलहर के चलते बढ़ सकती है सर्दी

जयपुर. प्रदेश में शीतलहर से सर्दी का प्रकोप फिर बढ़ गया। आने वाले दिनों में पारा और गिर सकता है। मंगलवार को सीकर के फतेहपुर में पारा 1.2 डिग्री रिकॉर्ड किया गया। चूरू में पारा 4.0 डिग्री, सीकर में 3.5 डिग्री और जयपुर में न्यूनतम तापमान  6.6 डिग्री पहुंच गया। 

January 16, 2019

रात्रि गश्त के दौरान पिकअप व केबल जब्त कर तीन युवको को दबोचा

रात्रि गश्त के दौरान पिकअप व केबल जब्त कर तीन युवको को दबोचा पुलिस को देख भाग रहें तीनो आरोपीयो के चोर गिरोह के होने का संदेह

January 14, 2019

अंजनशलाका महोत्सव में  बही श्रद्धा की बयार 

अंजनशलाका महोत्सव में  बही श्रद्धा की बयार 

January 10, 2019

द्वितीय शनिवार को राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन

ब्यावर, 10 जनवरी। तालुका विधिक सेवा समिति, ब्यावर द्वारा मुख्यालय पर स्थित सभी न्यायिक न्यायालयों में 12 जनवरी द्वितीय शनिवार को पंचम राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन किया जाएगा। 

January 10, 2019

विधिक सारक्षता शिविर आयोजित

ब्यावर,10 जनवरी। तालुका विधिक सेवा समिति ब्यावर के तत्वावधान में गुरूवार को राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय छावनी ब्यावर में एक विधिक सारक्षता शिविर का आयोजन किया गया। 

January 10, 2019

हत्या के दो आरोपीयो को उम्र कैद की सजा

ब्यावर, (हेमन्त साहू)। ब्यावर न्यायालाय ने हत्या के मामले में अहम फैसला सुनाते हुए दो आरोपियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई।

January 10, 2019

राहुल गांधी की रैली में भाग लेने गए कांग्रेसी

ब्यावर, (हेमन्त साहू)। प्रदेश में काग्रेस की सरकार बनने के बाद पहली बार कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के सम्मान में बुधवार को जयपुर में आयोजित किसान रैली में कांग्रेस प्रत्याशी के नेतत्व में ब्यावर व जवाजा ब्लॉक कांग्रेस, सेवादल कांग्रेस के पदाधिकारियो व कार्यकर्ताओ ने भाग लिया।

January 10, 2019

विधायक रावत ने भालिया टॉडगढ क्षैत्र का दौरा कर आभार जताया

ब्यावर, (हेमन्त साहू)। विधानसभा चुनाव में लगातार तीसरी बार ऐतिहासिक विजय प्राप्त करने के बाद विधायक शंकरसिंह रावत ने भालिया टाटगढ मण्डल के गांवों में दौरा कर आम जनता का आभार जताया।



Horizon Career Consultant


CKS Hospital




Horizon Overseas

Video Gallery



Horizon Hind epaper