For News (24x7) : 9829070307
RNI NO : RAJBIL/2013/50688
Visitors - 70599311
Horizon Hind facebook Horizon Hind Twitter Horizon Hind Youtube Horizon Hind Instagram Horizon Hind Linkedin
Breaking News
Ajmer Breaking News: कांग्रेस प्रदेश सचिव पारसमल जैन के खिलाफ आरोपों की निष्पक्ष जांच करें |  Ajmer Breaking News: भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष शर्मा के निधन से एक युग का अंत:- भूतडा |  Ajmer Breaking News: छावनी निवासीयो द्वारा कोरोना योद्धाओ का स्वागत |  Ajmer Breaking News: फुलवारी ने अतिरिक्त प्रशासनिक अधिकारी का पदभार संभाला |  Ajmer Breaking News: पेयजल किल्लत को लेकर परेशान वार्डवासियों ने सौपा ज्ञापन |  Ajmer Breaking News: शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रो पेयजल की आपूर्ति नियमित हों पंच |  Ajmer Breaking News: डीजे साउंड वालो ने की आर्थिक सहायता की मांग |  Ajmer Breaking News: दरगाह बाजार में खोली दुकान |  Ajmer Breaking News: विधायक स्वर्गीय श्री भंवर लाल जी शर्मा को |  Ajmer Breaking News: जेएलएन में डॉक्टर की लापरवाही से हुई मौत | 

राजस्थान न्यूज़: ट्यूशन जा रही छात्रा के अपहरण की कोशिश, बालिका ने हिम्मत दिखाई ताे भाग गए बदमाश

Post Views 22

May 16, 2019

जयपुर. विद्याधर नगर स्थित जगदंबा काॅलाेनी में रहने वाली नवीं कक्षा की छात्रा तनिष्का दिवाकर की हिम्मत के आगे बदमाशाें काे भागना पड़ा। तनिष्का बुधवार शाम काे ट्यूशन जा रही थी। इस दाैरान बाइक सवार बदमाश पीछे से तेजी से आए और हाथ पकड़कर बाइक पर बिठाने का प्रयास किया। महज पांच से सात सैकण्ड के इस घटनाक्रम में तनिष्का सारा माजरा भांप गई और बदमाश के हाथ पर जाेर से दे मारा। सकपकाया बदमाश अपनी बाइक लेकर भागने लगा। तभी तनिष्का ने बदमाश की बाइक के नंबर देख लिए, जाे पुलिस काे बताए हैं। 


बहादुर छात्रा तनिष्का ने बताया कि बुधवार दाेपहर काे वह अपनी सहेली के साथ घर से काेचिंग के लिए  पैदल रवाना हुई थी। कुछ दूरी पर चलने पर पीछे से बाइक सवार हेलमेट लगाए बदमाश आया और हाथ काे पकड़ लिया। कुछ देर के लिए वह समझ नहीं पाई। मगर बदमाश की हरकताें काे देखकर उसे अहसास हाे गया कि मामला गड़बड़ है। उसने तत्काल ही खुद काे संभाला और विराेध के लिए जाेर से चिल्लाई। तब साथ चल रही सहेली भी डर कर कुछ दूर हाे गई। इसी दाैरान बदमाश ने छात्रा काे पकड़ने के लिए हाथ आगे की ओर बढ़ाया ताे पहले से ही सतर्क तनिष्का ने पूरा दम लगाकर उसके हाथ पर दे मारा। छात्रा की ओर से अचानक वार करने से सकपकाया बदमाश बाइक लेकर भाग गया।

छात्रा ने घर जाकर परिजनाें काे सूचना दी। तब परिजनाें ने बुधवार देर शाम काे विद्याधर नगर थाने में रिपाेर्ट दर्ज कराई। अब पुलिस गुरूवार काे घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमराें के फुटेज खंगालेगी।

Latest News

June 1, 2020

राजस्थान ने जारी किए दिशानिर्देश, अनलॉक-1 में आज से कार्यालयों को पूरी क्षमता से काम करने की छूट

Read More

June 1, 2020

रेलवे में वैकेंसी, सिर्फ इंटरव्यू से सलेक्शन, जानें सैलरी और डिटेल्स

Read More

June 1, 2020

1 जून से शिक्षकों के लिए रोस्टर वाइज स्कूल खोलने का आदेश जारी, निपटाने होंगे स्कूल संबंधी लंबित कार्य

Read More

June 1, 2020

सीमा पर अब सीएम केजरीवाल हुए सख्त, सात दिन के लिए दिल्ली के सारे बॉर्डर सील

Read More

June 1, 2020

कुछ देर में प्रधानमंत्री मोदी के आवास पर कैबिनेट की बैठक, बड़े फैसले लिए जाने की उम्मीद

Read More

June 1, 2020

आज से पटरियों पर दौड़ेंगी 200 और ट्रेनें, 1.45 लाख लोगों ने खरीदा टिकट

Read More

June 1, 2020

जासूसी मामला: भारत के एक्शन से बौखलाया पाकिस्तान, दूतावास के अधिकारी को भेजा समन

Read More

June 1, 2020

विवादित नक्शे पर अब नेपाल को चीन की ही चाल से घेरेगा भारत

Read More

June 1, 2020

जॉर्ज फ्लॉयड मामला- हिंसक प्रदर्शनों के बीच व्हाइट हाउस के बंकर में ले जाए गए थे अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप

Read More

June 1, 2020

सेना ने कहा- पाकिस्तानी आर्मी की मदद से पीओके के लॉन्च पैड्स में आतंकी भरे हुए हैं, ये गर्मियों में घुसपैठ की कोशिश करेंगे

Read More

© Copyright Horizonhind 2020. All rights reserved