RNI NO : RAJBIL/2013/50688
For News (24x7) : 9829070307
Breaking News
अमेरिका बनाएगा स्पेस फोर्स, अंतरिक्ष में रूस और चीन से खतरे को देखते हुए ट्रम्प ने दिए आदेश |  सरहद पर बच्चों से माता-पिता को अलग करने की नीति पर ट्रम्प कायम, कहा-ये लोग हत्यारे और चोर हो सकते हैं |  महाभारत 2019: जनता विपक्ष को एकजुट होने पर मजबूर करेगी- गौहर रजा का विश्लेषण |  जीएसटी के असर के बावजूद भारत में करोड़पतियों की संख्या और उनकी संपत्ति में 20% का इजाफा |  जम्मू-कश्मीर में 10 साल में चौथी बार राज्यपाल शासन, अमरनाथ यात्रा खत्म होने तक गवर्नर बने रह सकते हैं वोहरा |  दौसा में बजरी से भरा ट्रक मकान पर गिरा, बाल-बाल बचीं दो लड़कियां |  फ्लाइट पकड़ने के लिए कोरियोग्राफर ने फैलाई विमान में बम रखे होने की अफवाह, मुंबई की जगह पहुंचा सलाखों के पीछे |  सीरियल बम ब्लास्ट में पिता को खाे चुकीं किरण की उठेगी डोली, अांगन में बजेंगी शहनाई |  महिलाओं के लिए कौशल प्रशिक्षण प्रवेश 27 से |  केकड़ी एवं पुष्कर में 5 कार्यों के लिए 45 लाख रूपये स्वीकृत | 

योग दिवस से पहले योगी और गवर्नर नाईक ने लिया रमाबाई मैदान का जायजा

Post Views 5

नेशनल रिपोर्ट – अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर लखनऊ के रमाबाई अंबेडकर मैदान में 21 जून को होने वाले कार्यक्रम से पहले सोमवार को सीएम योगी आदित्यनाथ मैदान का जायजा लेने पहुंचे। उनके साथ प्रदेश के गवर्नर राम नाईक भी थे। रमाबाई रैली स्थल पर कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने के साथ ही योगी आदित्यनाथ और गवर्नर राम नाईक ने फुल ड्रेस रिहर्सल भी देखी। बता दें कि 21 जून को होने वाले अंतरराष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम में इस बार पीएम नरेंद्र मोदी भी लखनऊ में मौजूद रहेंगे। 

राजभवन में रात में आराम करेंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 20 व 21 जून को लखनऊ में रहेंगे। उनकी इस दो दिनी यात्रा के दौरान सुरक्षा प्रबंधों के लिए जहां शासन-प्रशासन के अधिकारी पसीना बहा रहे हैं वहीं खुद मुख्यमंत्री व राज्यपाल खास तरीके से उनकी अगुवानी करने की तैयारियों में जुटे हैं। प्रधानमंत्री 20 जून को मुख्यमंत्री के सरकारी आवास पर भोजन करेंगे तो राजभवन में रात्रि विश्राम करेंगे। बीते दिनों गृह विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि प्रधानमंत्री 20 जून को दोपहर बाद 3.50 बजे नई दिल्ली से चलेंगे। लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट पर उतरने के बाद वह हेलीकॉप्टर से केंद्रीय औषधि शोध संस्थान (सीडीआरआई) के नए परिसर में जाएंगे। यहां वह संस्थान के नए भवन का लोकार्पण करने के बाद प्रयोगशाला का भ्रमण करेंगे। यह कार्यक्रम 40 मिनट का होगा। यहां से वह सड़क मार्ग से डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम तकनीकी विश्वविद्यालय (पूर्व नाम यूपीटीयू) के परिसर में जाएंगे और नए भवन का लोकार्पण करेंगे। 

Latest News

June 20, 2018

अमेरिका बनाएगा स्पेस फोर्स, अंतरिक्ष में रूस और चीन से खतरे को देखते हुए ट्रम्प ने दिए आदेश

Read More

June 20, 2018

सरहद पर बच्चों से माता-पिता को अलग करने की नीति पर ट्रम्प कायम, कहा-ये लोग हत्यारे और चोर हो सकते हैं

Read More

June 20, 2018

महाभारत 2019: जनता विपक्ष को एकजुट होने पर मजबूर करेगी- गौहर रजा का विश्लेषण

Read More

June 20, 2018

जीएसटी के असर के बावजूद भारत में करोड़पतियों की संख्या और उनकी संपत्ति में 20% का इजाफा

Read More

June 20, 2018

जम्मू-कश्मीर में 10 साल में चौथी बार राज्यपाल शासन, अमरनाथ यात्रा खत्म होने तक गवर्नर बने रह सकते हैं वोहरा

Read More

June 20, 2018

दौसा में बजरी से भरा ट्रक मकान पर गिरा, बाल-बाल बचीं दो लड़कियां

Read More

June 20, 2018

फ्लाइट पकड़ने के लिए कोरियोग्राफर ने फैलाई विमान में बम रखे होने की अफवाह, मुंबई की जगह पहुंचा सलाखों के पीछे

Read More

June 20, 2018

सीरियल बम ब्लास्ट में पिता को खाे चुकीं किरण की उठेगी डोली, अांगन में बजेंगी शहनाई

Read More

June 19, 2018

महिलाओं के लिए कौशल प्रशिक्षण प्रवेश 27 से

Read More

June 19, 2018

केकड़ी एवं पुष्कर में 5 कार्यों के लिए 45 लाख रूपये स्वीकृत

Read More