RNI NO : RAJBIL/2013/50688
For News (24x7) : 9829070307
Breaking News
सरदार गली और पीपल गली में बिछेगी 650 मीटर पानी की पाइपलाइन |  शिक्षक संघ सियाराम की बैठक हुई आयोजित |  पुलिस व गौ तस्करों में फायरिंग, गाड़ी के नीचे आने से गौ तस्कर की मौत |  PAK फिर दुनिया के सामने हुआ बेनकाब, खुलेआम चल रहे हाफिज के आतंकी दफ्तर |  PAK की सीनाजोरी, फायरिंग को लेकर भारतीय उप-उच्चायुक्त को किया तलब |  श्रीदेवी की मौत से पूरा बॉलीवुड गमगीन, मुंबई में होगा अंतिम संस्कार |  मुंबई में श्रीदेवी के घर के बाहर उमड़े फैंस, रात 8 बजे के बाद आएगा पार्थिव शरीर |  HORIZON HIND NEWS - BULLETIN 24 FEB 2018 |  भामाषा स्वस्थ बीमा योजना का दो दिवसीय सेमिनार का हुआ समापन |  अजमेर में बढ़ते जा रहे है स्वाइन फ्लू के मरीज | 

योग दिवस से पहले योगी और गवर्नर नाईक ने लिया रमाबाई मैदान का जायजा

Post Views 5

नेशनल रिपोर्ट – अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर लखनऊ के रमाबाई अंबेडकर मैदान में 21 जून को होने वाले कार्यक्रम से पहले सोमवार को सीएम योगी आदित्यनाथ मैदान का जायजा लेने पहुंचे। उनके साथ प्रदेश के गवर्नर राम नाईक भी थे। रमाबाई रैली स्थल पर कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने के साथ ही योगी आदित्यनाथ और गवर्नर राम नाईक ने फुल ड्रेस रिहर्सल भी देखी। बता दें कि 21 जून को होने वाले अंतरराष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम में इस बार पीएम नरेंद्र मोदी भी लखनऊ में मौजूद रहेंगे। 

राजभवन में रात में आराम करेंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 20 व 21 जून को लखनऊ में रहेंगे। उनकी इस दो दिनी यात्रा के दौरान सुरक्षा प्रबंधों के लिए जहां शासन-प्रशासन के अधिकारी पसीना बहा रहे हैं वहीं खुद मुख्यमंत्री व राज्यपाल खास तरीके से उनकी अगुवानी करने की तैयारियों में जुटे हैं। प्रधानमंत्री 20 जून को मुख्यमंत्री के सरकारी आवास पर भोजन करेंगे तो राजभवन में रात्रि विश्राम करेंगे। बीते दिनों गृह विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि प्रधानमंत्री 20 जून को दोपहर बाद 3.50 बजे नई दिल्ली से चलेंगे। लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट पर उतरने के बाद वह हेलीकॉप्टर से केंद्रीय औषधि शोध संस्थान (सीडीआरआई) के नए परिसर में जाएंगे। यहां वह संस्थान के नए भवन का लोकार्पण करने के बाद प्रयोगशाला का भ्रमण करेंगे। यह कार्यक्रम 40 मिनट का होगा। यहां से वह सड़क मार्ग से डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम तकनीकी विश्वविद्यालय (पूर्व नाम यूपीटीयू) के परिसर में जाएंगे और नए भवन का लोकार्पण करेंगे। 

Latest News

February 25, 2018

सरदार गली और पीपल गली में बिछेगी 650 मीटर पानी की पाइपलाइन

Read More

February 25, 2018

शिक्षक संघ सियाराम की बैठक हुई आयोजित

Read More

February 25, 2018

पुलिस व गौ तस्करों में फायरिंग, गाड़ी के नीचे आने से गौ तस्कर की मौत

Read More

February 25, 2018

PAK फिर दुनिया के सामने हुआ बेनकाब, खुलेआम चल रहे हाफिज के आतंकी दफ्तर

Read More

February 25, 2018

PAK की सीनाजोरी, फायरिंग को लेकर भारतीय उप-उच्चायुक्त को किया तलब

Read More

February 25, 2018

श्रीदेवी की मौत से पूरा बॉलीवुड गमगीन, मुंबई में होगा अंतिम संस्कार

Read More

February 25, 2018

मुंबई में श्रीदेवी के घर के बाहर उमड़े फैंस, रात 8 बजे के बाद आएगा पार्थिव शरीर

Read More

February 24, 2018

HORIZON HIND NEWS - BULLETIN 24 FEB 2018

Read More

February 24, 2018

भामाषा स्वस्थ बीमा योजना का दो दिवसीय सेमिनार का हुआ समापन

Read More

February 24, 2018

अजमेर में बढ़ते जा रहे है स्वाइन फ्लू के मरीज

Read More