RNI NO : RAJBIL/2013/50688
For News (24x7) : 9829070307
Visitors Count - 68534435
Breaking News
Ajmer Breaking News: बीएनआई अजमेर का पहला चैप्टर लॉन्च  |  Ajmer Breaking News: सामाजिक सुरक्षा पेंशन वितरण में रखें सामाजिक दूरी का ध्यान |  Ajmer Breaking News: क्वारेंटाईन सेंटर के लिए दिशा निर्देश जारी |  Ajmer Breaking News: कांग्रेस जिलाध्यक्ष विजय जैन ने भाजपा पर लगाया राजनीति का आरोप |  Ajmer Breaking News: फौजी के नाम पर एक और 41000 की ऑनलाइन ठगी |  Ajmer Breaking News: राजीव भारद्वाज बगरु ने मुख्यमंत्री मंत्री व प्रधानमंत्री मंत्री को भेजा पत्र |  Ajmer Breaking News: अजमेर के सभी थाने वाहनों से भरे खचाखच |  Ajmer Breaking News: अजय नगर निवासी युवक ने चाकू गोदकर किया आत्महत्या का प्रयास |  Ajmer Breaking News: कलेक्ट्रेट के सामने देसी शराब की दुकान में चोरी |  Ajmer Breaking News: नगर निगम के मेयर और पार्षदों ने ठाना लोगों को नहीं सोने देंगे भूखा | 

दिल्ली हिंसा में मारे गए कॉन्स्टेबल रतनलाल बुखार होने के बाद भी ड्यूटी कर रहे थे, पत्नी को टीवी से मिली मौत की खबर

Post Views 10

February 25, 2020

नई दिल्ली (नीरज आर्या ). रतनलाल हेड कॉन्स्टेबल मूलरूप से राजस्थान के सीकर के रहने वाले थे। वह दिल्ली पुलिस में साल 1998 में भर्ती हुए थे। वर्तमान में उनकी तैनाती गोकुलपुरी सब डिवीजन के एसीपी अनुज के ऑफिस में थी। रतनलाल के बारे में जानकारी मिली है कि वह साेमवार काे बुखार होने के बावजूद ड्यूटी पर थे। उनके परिवार में बारह साल की बेटी सिद्धि, दस साल की बेटी कनक और सात साल का बेटा राम है। रतनलाल की पत्नी पूनम ने कहा पहले उन्हें टीवी देखकर पता चला था। इस बीच पुलिस की ओर से बताया गया कि वह जख्मी हो गए हैं, जिन्हें अस्पताल ले जाया गया है। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद रतनलाल के भाई और परिवार के अन्य लोग दिल्ली आ गए।

रिटायर्ड पुलिस अधिकारी बोले- घटना दिल्ली पुलिस की नाकामी

दिल्ली पुलिस से रिटायर्ड अधिकारी इस बात को स्वीकार करते हैं कि हिंसा की यह घटना पुलिस की बड़ी नाकामी है। इस पूरे मामले को लेकर शुरू ही पुलिस का रवैया ढुलमुल रहा। एक रिटायर्ड पुलिस अधिकारी ने कहा कि शाहीनबाग में जिस दिन लोगों ने सड़क ब्लॉक की थी, तभी उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करनी चाहिए थी। रिटायर्ड अधिकारी ने कहा पुलिस सिर्फ इस बात को लेकर डरती रही कि कहीं माहौल खराब न हो जाए। ऊपर से चुनाव के नजदीक होने और सड़क के इस मुद्दे का सियासी रंग लेने की वजह से पुलिस अधिकारियों ने अपने कर्तव्यों का ठीक से निर्वहन नहीं किया।

Latest News

April 9, 2020

बीएनआई अजमेर का पहला चैप्टर लॉन्च 

Read More

April 9, 2020

सामाजिक सुरक्षा पेंशन वितरण में रखें सामाजिक दूरी का ध्यान

Read More

April 9, 2020

क्वारेंटाईन सेंटर के लिए दिशा निर्देश जारी

Read More

April 9, 2020

कोविड 19 से प्रभावित  लोगो को मिलेगी राहत

Read More

April 9, 2020

कांग्रेस जिलाध्यक्ष विजय जैन ने भाजपा पर लगाया राजनीति का आरोप

Read More

April 9, 2020

फौजी के नाम पर एक और 41000 की ऑनलाइन ठगी

Read More

April 9, 2020

राजीव भारद्वाज बगरु ने मुख्यमंत्री मंत्री व प्रधानमंत्री मंत्री को भेजा पत्र

Read More

April 9, 2020

अजमेर के सभी थाने वाहनों से भरे खचाखच

Read More

April 9, 2020

अजय नगर निवासी युवक ने चाकू गोदकर किया आत्महत्या का प्रयास

Read More

April 9, 2020

कलेक्ट्रेट के सामने देसी शराब की दुकान में चोरी

Read More

© Copyright Horizonhind 2020. All rights reserved