RNI NO : RAJBIL/2013/50688
For News (24x7) : 9829070307

horizon hind news ajmer-youtube

10th Oct 18

ई - पेपर

Breaking News
राजस्थान में दो पायलटों के प्लेन में सवार कांग्रेस की सत्य कथा |  जे एल एन अस्पताल में रेजिडेंट डॉक्टर्स की और मरीज के परिजनों के बिच हुई हाथापाई |  निःशुल्क जांच शिविर में 67 जने लाभान्वित |  एम् पी एस स्कूल में आयोजित हुआ महेश्वरी समाज का सेमीनार |  जीत की भी समीक्षा करे कांग्रेस पार्टी - पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद |  चुनाव में लड़ने के लिए चेहरा का नहीं होता महत्व - पूर्व मंत्री चन्द्रराज सिंघवी |  दिल्ली वर्ल्ड पब्लिक स्कूल में वार्षिक उत्सव के धूम |  सीताराम पाराशर बने प्रेस क्लब के अध्यक्ष |  70 साल में 8 बार जेपीसी का गठन हुआ, पांच सरकारें अगला आम चुनाव हार गईं |  कांग्रेस का आरोप- कैग की रिपोर्ट पर सरकार ने सुप्रीम कोर्ट को गुमराह किया | 

राजस्थान का रण / शाम के 5 बजने तक पूरा राजस्थान नाप आए नेता

Post Views 1

December 6, 2018

बुधवार को शाम पांच बजे चुनाव प्रचार खत्म हुआ। इससे पहले चुनाव लड़ रहे सभी प्रत्याशी, दलों से छोड़े-बड़े नेता और कार्यकर्ता पूरे दमखम से सड़कों पर निकल पड़े। हेलिकॉप्टर दिनभर यहां से वहां उड़ते रहे। पीएम नरेन्द्र मोदी प्रचार पर ही रहे। अमित शाह और वसुंधरा राजे ने रोड शो किया। पत्रकारों से बात की।

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट, अशोक गहलोत, सिद्धू, कुमारी शैलजा ने सभाएं कीं, मीडिया के माध्यम से वोटर को संबोधित किया। अब, माहौल का आकलन कर रहे हैं सभी नेता-प्रत्याशी। हालांकि भीड़ का मतलब वोट नहीं होता।

नरेन्द्र मोदी : पाली के सुमेरपुर और दौसा में जनसभाएं

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पाली के सुमेरपुर में अपने संबोधन में हर मोर्चे पर राहुल गांधी को घेरने का प्रयास किया। उन्हाेंने कहा कि जब तक चुनाव का बिगुल बजा नहीं था तो कांग्रेस की गाजी-बाजी कंपनी बोलने लगी कि राजस्थान में तो भाजपा साफ हो जाएगी। वे राहुल को बड़े-बड़े सपने दिखा रहे थे। दिल्ली के एसी कमरों में प्रदूषण फैला रहे थे। अब जब लगने लगा कि कांग्रेस राजस्थान में चुनाव तो हार रही है। अब उनके राग दरबारी इस फिराक में लगे हैं कि इस हार का ठीकरा नामदार के सर पर ना फूटे। 

सचिन पायलट : टोंक में 15 से ज्यादा सभाएं व रोड शो सवाईमाधोपुर में सभा

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा कि राजस्थान के भविष्य का नवनिर्माण करने में आगामी चुनावों के परिणाम बहुत महत्वपूर्ण होंगे। पायलट ने अपील की है कि भाजपा सरकार के पिछले पांच साल के क्रियाकलापों को क्रमवार ध्यान में रखते हुए समग्र मूल्यांकन करके ही मतदान करें। भाजपा के नेताओं का लोकतंत्र में विश्वास नहीं है। भाजपा अपने शासन की विफलता, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी और केंद्र की ओर से राजस्थान के साथ भेदभाव पर पिछले पांच सालों में हमारे द्वारा लगातार पूछे गये प्रश्रों पर चुप रही।

Latest News

December 17, 2018

राजस्थान में दो पायलटों के प्लेन में सवार कांग्रेस की सत्य कथा

Read More

December 16, 2018

जे एल एन अस्पताल में रेजिडेंट डॉक्टर्स की और मरीज के परिजनों के बिच हुई हाथापाई

Read More

December 16, 2018

निःशुल्क जांच शिविर में 67 जने लाभान्वित

Read More

December 16, 2018

एम् पी एस स्कूल में आयोजित हुआ महेश्वरी समाज का सेमीनार

Read More

December 16, 2018

जीत की भी समीक्षा करे कांग्रेस पार्टी - पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद

Read More

December 16, 2018

चुनाव में लड़ने के लिए चेहरा का नहीं होता महत्व - पूर्व मंत्री चन्द्रराज सिंघवी

Read More

December 16, 2018

दिल्ली वर्ल्ड पब्लिक स्कूल में वार्षिक उत्सव के धूम

Read More

December 16, 2018

सीताराम पाराशर बने प्रेस क्लब के अध्यक्ष

Read More

December 16, 2018

70 साल में 8 बार जेपीसी का गठन हुआ, पांच सरकारें अगला आम चुनाव हार गईं

Read More

December 16, 2018

कांग्रेस का आरोप- कैग की रिपोर्ट पर सरकार ने सुप्रीम कोर्ट को गुमराह किया

Read More