RNI NO : RAJBIL/2013/50688
For News (24x7) : 9829070307
Visitors Count - 66912046
Breaking News
Ajmer Breaking News: अलवर गेट थाना पुलिस ने क्रिकेट पर सट्टा खिलाने वाले बुकी  को किया गिरफ्तार |  Ajmer Breaking News: चेटीचंड को लेकर आयोजित बैठक |  Ajmer Breaking News: महासंघ कर्मचारी संघ की आयोजित हुई बैठक |  Ajmer Breaking News: मुस्लिम एकता मंच के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे इंद्रेश कुमार |  Ajmer Breaking News: ऑनलाइन मोबाइल का रिचार्ज करवाना पड़ा महंगा |  Ajmer Breaking News: प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय के 25 वर्ष पूरे |  Ajmer Breaking News: राजस्थान के कई जिलों में हो रहे दलितों पर अत्याचार को लेकर आरएलपी ने सौंपा ज्ञापन |  Ajmer Breaking News: स्कूली बच्चों की तबीयत बिगड़ने के बाद देर रात कलेक्टर पहुंचे मिलने |  Ajmer Breaking News: सेवा निर्वित शिक्षकों का हुआ सम्मान |  Ajmer Breaking News: सुभाष नगर स्थित मकान में 12 लाख की चोरी | 

पंच ने पर्चा दाखिल कर दी रावत को चेतावनी 

Post Views 9

November 20, 2018

पंच ने पर्चा दाखिल कर दी रावत को चेतावनी 

समूचित विकास करने की प्रतिबद्धता जताई

ब्यावर-  राजस्थान विधानसभा चुनाव की सरगर्मियां परवान पर चढ़ने लग गई है। दोनों मुख्य दलों द्वारा प्रत्याशियों की सूची जारी होने के बाद नामांकन के अंतिम दिन कोर्ट परिसर में चहल पहल रही। विधानसभा चुनाव के कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में पारसमल जैन ने सोमवार को अपना नामांकन पत्र भरा।  ढोल ढमाकों की गूंज पर कार्यकर्ताओं के साथ पारस पंच की नामांकन रैली विनोद नगर स्थित चुनाव कार्यालय से मुख्य बाजार से होती हुई चांगगेट, सिटी सिनेमा मार्ग से होते हुए कोर्ट परिसर समीप स्थित चुनाव कार्यालय पहूंची। रैली के दौरान कांग्रेस पार्टी के समर्थकों ने पारस पंच के समर्थन में नारे लगाते हुए भरपूर उत्साह दिखाया। फूल मालाओं से लदे पारस पंच ने उपखंड कार्यालय पहूंचकर नामांकन भरने की सभी औपचारिकताएं पूरी कर अपना नामांकन दाखिल किया। रैली में कार्यकर्ताओं का उत्साह देखते ही बन रहा था।  पर्चा भरने के बाद उत्साहित कांग्रेस प्रत्याशी पारस पंच ने मिडिया से बात करते हुए मगरा क्षेत्र के निवासियो व ब्यावर शहरवासियों को एक साथ लेकर चलने व सभी का समूचित विकास करने की प्रतिबद्धता जताई।

गौरतलब है कि कांग्रेस प्रत्याशी पारस पंच के विरोध में पूर्व में कांग्रेस का एक पक्ष मनोज चौहान के समर्थन में विरोध में उतरा था लेकिन आपसी वार्ता के बाद चौहान ने भी अपना समर्थन पारस पंच को दिया और कांग्रेस को मजबूत करने की बात कही।

Latest News

February 23, 2020

अलवर गेट थाना पुलिस ने क्रिकेट पर सट्टा खिलाने वाले बुकी  को किया गिरफ्तार

Read More

February 23, 2020

चेटीचंड को लेकर आयोजित बैठक

Read More

February 23, 2020

महासंघ कर्मचारी संघ की आयोजित हुई बैठक

Read More

February 23, 2020

मुस्लिम एकता मंच के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे इंद्रेश कुमार

Read More

February 23, 2020

ऑनलाइन मोबाइल का रिचार्ज करवाना पड़ा महंगा

Read More

February 23, 2020

प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय के 25 वर्ष पूरे

Read More

February 23, 2020

राजस्थान के कई जिलों में हो रहे दलितों पर अत्याचार को लेकर आरएलपी ने सौंपा ज्ञापन

Read More

February 23, 2020

स्कूली बच्चों की तबीयत बिगड़ने के बाद देर रात कलेक्टर पहुंचे मिलने

Read More

February 23, 2020

सेवा निर्वित शिक्षकों का हुआ सम्मान

Read More

February 23, 2020

सुभाष नगर स्थित मकान में 12 लाख की चोरी

Read More