RNI NO : RAJBIL/2013/50688
For News (24x7) : 9829070307

horizon hind news ajmer-youtube

ई - पेपर

Breaking News
वाजपेयी को भागवत ने दी श्रद्धांजलि, कहा- वह एक सर्व स्वीकृत नेता |  अटल बिहारी वाजपेयी ने खरीदा था दिल्ली मेट्रो का पहला टिकट |  BJP मुख्यालय ले जाया जा रहा है अटल का पार्थिव शरीर, PM मोदी-शाह पहुंचे |  अटलजी का 93 की उम्र निधन, एम्स में शाम 5.05 बजे ली अंतिम सांस |  पत्नी की शिकायत पर पति को हुई थी जेल, छूटने के बाद ऑफिस का प्लेन चुराकर लौटा और घर पर क्रैश कर दिया |  नस्लीय टिप्पणी: भारतीय रेस्तरां में खाने के बाद अमेरिकी ने एफबी पर लिखा- शायद अल कायदा को पैसे दे रहा हूं |  लोकसभा और चार राज्यों के विधानसभा चुनाव दिसंबर में एक साथ कराने में आयोग सक्षम : चुनाव आयुक्त |  मोदी ने कहा- 10 करोड़ गरीब परिवारों के लिए आयुष्मान भारत योजना 25 सितंबर से, बाद में मध्यम वर्ग को भी होगा फायदा |  अटलजी लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर: कुछ देर में जारी होगा मेडिकल बुलेटिन; आडवाणी और अमित शाह मिलने पहुंचे |  केरल में भारी बारिश: दक्षिण रेलवे और कोच्चि मेट्रो ने ट्रेन सेवा स्थगित की, 7 दिन में 75 की मौत | 

ब्रिटिश एयरवेज के विमान में बच्चा रोया, क्रू मेंबर ने दी बाहर फेंकने की धमकी; दो भारतीय परिवारों को उतारा

Post Views 4

August 9, 2018

नई दिल्ली. यूरोप की प्रतिष्ठित एयरलाइन ब्रिटिश एयरवेज पर एक भारतीय अफसर ने उनके परिवार के साथ रंगभेद और बदसलूकी करने का आरोप लगाया। उनका कहना है कि विमान में टेकऑफ के वक्त उनका तीन साल का बेटा रोने लगा। इस पर क्रू मेंबर इतना खफा हो गया कि उसने बच्चे को बाहर फेंकने की धमकी दे दी। इसके बाद फ्लाइट को तुरंत टर्मिनल पर ले जाया गया और दो भारतीय परिवारों को नीचे उतार दिया गया। दूसरे परिवार का गुनाह सिर्फ इतना था कि वह बच्चे को चुप कराने में मदद कर रहा था।

न्यूज एजेंसी के मुताबिक, यह बदसलूकी 1984 बैच के भारतीय इंजीनियरिंग सर्विस के अधिकारी और उनके परिवार के साथ की गई। वे फिलहाल रोड ट्रांसपोर्ट मंत्रालय में हैं। अफसर के नाम का खुलासा नहीं किया गया है। ज्वॉइंट सक्रेटरी लेवल के इस अफसर के मुताबिक, घटना 23 जुलाई की है। उस वक्त वे पत्नी और बच्चे के साथ लंदन-बर्लिन फ्लाइट (बीए 8495) में सफर कर रहे थे। अभी उन्होंने इसकी शिकायत उड्‌डयन मंत्री सुरेश प्रभु से की इसके बाद यह मामला सामने आया। 

बच्चा सीट बेल्ट से डर गया था : पीड़ित अफसर ने सुरेश प्रभु को लिखे पत्र में कहा, "मैंने अपने तीन साल के बच्चे के लिए अलग सीट बुक कराई थी। सुरक्षा घोषणा के बाद मेरी पत्नी उसे सीट बेल्ट लगा रही थी। यह देखकर वह घबरा गया और रोने लगा। उसे चुप कराने की कोशिश की गई। एक क्रू मेंबर सीट के पास आया और हम पर चिल्लाने लगा। उसने रनवे पर मौजूद स्टाफ को फ्लाइट वापस ले जाने का संदेश भेजा। उसने गाली-गलौज करते हुए कहा- तू चुप हो जा, वरना खिड़की से बाहर फेंक दूंगा। पिछली सीट पर बैठे भारतीय परिवार ने बच्चे को बिस्किट देकर चुप कराने की कोशिश की तो उन्हें भी प्लेन से उतार दिया।" 

Latest News

August 17, 2018

वाजपेयी को भागवत ने दी श्रद्धांजलि, कहा- वह एक सर्व स्वीकृत नेता

Read More

August 17, 2018

अटल बिहारी वाजपेयी ने खरीदा था दिल्ली मेट्रो का पहला टिकट

Read More

August 17, 2018

BJP मुख्यालय ले जाया जा रहा है अटल का पार्थिव शरीर, PM मोदी-शाह पहुंचे

Read More

August 16, 2018

अटलजी का 93 की उम्र निधन, एम्स में शाम 5.05 बजे ली अंतिम सांस

Read More

August 16, 2018

पत्नी की शिकायत पर पति को हुई थी जेल, छूटने के बाद ऑफिस का प्लेन चुराकर लौटा और घर पर क्रैश कर दिया

Read More

August 16, 2018

नस्लीय टिप्पणी: भारतीय रेस्तरां में खाने के बाद अमेरिकी ने एफबी पर लिखा- शायद अल कायदा को पैसे दे रहा हूं

Read More

August 16, 2018

लोकसभा और चार राज्यों के विधानसभा चुनाव दिसंबर में एक साथ कराने में आयोग सक्षम : चुनाव आयुक्त

Read More

August 16, 2018

मोदी ने कहा- 10 करोड़ गरीब परिवारों के लिए आयुष्मान भारत योजना 25 सितंबर से, बाद में मध्यम वर्ग को भी होगा फायदा

Read More

August 16, 2018

अटलजी लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर: कुछ देर में जारी होगा मेडिकल बुलेटिन; आडवाणी और अमित शाह मिलने पहुंचे

Read More

August 16, 2018

केरल में भारी बारिश: दक्षिण रेलवे और कोच्चि मेट्रो ने ट्रेन सेवा स्थगित की, 7 दिन में 75 की मौत

Read More