RNI NO : RAJBIL/2013/50688
For News (24x7) : 9829070307

horizon hind news ajmer-youtube

10th Oct 18

ई - पेपर

Breaking News
हम सब डंडे का ज़ोर ही समझते हैं |  मोदी मालदीव के राष्ट्रपति के शपथ ग्रहण में शामिल हुए, यहां 5 साल चीन का असर रहा |  सेना ने 18 साल पहले मांगे थे विमान, राफेल तय होने में ही 12 साल लगेे; उस पर भी विवाद |  शोपियां में सुरक्षाबलों ने दो आतंकी मार गिराए, तलाशी अभियान जारी |  पहाड़ियों में मृत मिला बघेरा, शिकार के सबूत नहीं |  वसुंधरा के खिलाफ जसवंत के बेटे मानवेंद्र को टिकट; कांग्रेस की दूसरी, भाजपा की तीसरी सूची जारी |  बजरी के ट्रैक्टर से कुचलकर बच्चे की मौत, गुस्साए लोगों पर लाठीचार्ज और हवाई फायर |  अब ग्रामीण डाकघरों में भी होगी दर्पण प्रोजेक्ट की शुरुआत |  आहूजा को टिकट नही देने पर सिंधी समाज में रोष |  नीर्दलीय अभिषेक ने किया पर्चा दाखिल | 

तनख्वाह बढ़ाने को कहा तो मालिक ने पीटा, बदला लेने के लिए कर्मचारी ने 80 लाख रुपए का सोना चोरी करवा दिया

Post Views 10

July 11, 2018

वाराणसी. ज्वेलरी की दुकान पर काम करने वाले एक कर्मचारी ने मालिक से तनख्वाह बढ़ाने की गुहार लगाई लेकिन वेतन बढ़ाने की बजाय मालिक ने उसकी पिटाई कर दी। इससे नाराज कर्मचारी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर मालिक के स्कूटर में रखा 80 लाख रुपए का सोना चोरी करवा दिया। घटना 7 जुलाई की है। संदीप नाम के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में संदीप ने बताया कि जिस दिन दुकान के मालिक गोपाल सेठ के भाई हरिशंकर और उसके बेटे रवि ने उसकी पिटाई की थी, उसी दिन उसने बदला लेने की ठान ली थी।

एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि रेशम कटरा इलाके में 3 किलो 400 ग्राम सोने की चोरी की वारदात को संदीप ने ही अपने साथियों के साथ मिलकर अंजाम दिया। वह वारदात का मास्टरमाइंड है। संदीप ने चोरी को अंजाम देने के लिए अपने दोस्तों सागर, बृजेश और मुकेश को शामिल किया। मुकेश की ज्वेलरी की दुकान गोपाल सेठ की दुकान के सामने है। पुलिस के मुताबिक, अपने प्रतिद्वंद्वी को बर्बाद करने की मंशा से मुकेश भी साजिश में शामिल हो गया।

साजिश में आठ लोग : संदीप ने पुलिस को बताया कि 6 जुलाई को मुकेश मुझे और सागर को अपने घर ले गया। वहां उसने रूपेश और बृजेश नाम के लोगों से उनकी मुलाकात कराई और डुप्लीकेट चाबी दी। 7 जुलाई को गोपाल सेठ सुबह 5.30 बजे दुकान पहुंचे। सोना उनकी डिग्गी में ही रखा था। गोपाल स्कूटर बाहर खड़ा करके दुकान की साफ सफाई कराने अंदर गए। इसी बीच मौका पाकर बृजेश ने डिग्गी से पूरा सोना निकाल लिया। गली के बाहर आकर उसने सोने से भरा झोला रूपेश को दिया। रूपेश अन्य साथियों के साथ हेलमेट लगाए खड़े था, तकि कोई पहचान ना सके। पुलिस ने संदीप, सागर, मुकेश और बृजेश को गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास से एक किलो सोना बरामद हुआ है। मामले में मुकेश की पत्नी समेत चार और आरोपी हैं, जो फरार है।

Latest News

November 18, 2018

हम सब डंडे का ज़ोर ही समझते हैं

Read More

November 18, 2018

मोदी मालदीव के राष्ट्रपति के शपथ ग्रहण में शामिल हुए, यहां 5 साल चीन का असर रहा

Read More

November 18, 2018

सेना ने 18 साल पहले मांगे थे विमान, राफेल तय होने में ही 12 साल लगेे; उस पर भी विवाद

Read More

November 18, 2018

शोपियां में सुरक्षाबलों ने दो आतंकी मार गिराए, तलाशी अभियान जारी

Read More

November 18, 2018

पहाड़ियों में मृत मिला बघेरा, शिकार के सबूत नहीं

Read More

November 18, 2018

वसुंधरा के खिलाफ जसवंत के बेटे मानवेंद्र को टिकट; कांग्रेस की दूसरी, भाजपा की तीसरी सूची जारी

Read More

November 18, 2018

बजरी के ट्रैक्टर से कुचलकर बच्चे की मौत, गुस्साए लोगों पर लाठीचार्ज और हवाई फायर

Read More

November 17, 2018

अब ग्रामीण डाकघरों में भी होगी दर्पण प्रोजेक्ट की शुरुआत

Read More

November 17, 2018

आहूजा को टिकट नही देने पर सिंधी समाज में रोष

Read More

November 17, 2018

नीर्दलीय अभिषेक ने किया पर्चा दाखिल

Read More