RNI NO : RAJBIL/2013/50688
For News (24x7) : 9829070307
booked.net - hotel reservations online
+43
°
C
+43°
+38°
Ajmer
Saturday, 08
See 7-Day Forecast
Visitors Count - 47347053
Breaking News
बेटी बचाओ -बेटी पढ़ाओ योजना के संबंध में बैठक गुरूवार को |  अभिभावक अपने बच्चों का खसरा रूबेला का टीकाकरण अवश्य कराएं - जिला कलक्टर |  बहुउद्देशीय पशु चिकित्सालय को नवीन स्थल पर शीघ्र स्थानान्तरित करें- जिला कलक्टर |  आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 का अजमेर में भी विरोध शुरू |  डी ए वी कॉलेज के एन सी सी के छात्रों ने अनुदान को लेकर किया प्रदर्शन |  ड्रग्स अवेयरनेस को निकाली रेली |  अज्ञात कारणों के चलते रेलवे के डाक कर्मचारी ने लगाईं फांसी |  जी सी ए कॉलेज में आज प्रवेश की आखरी तिथि |  अजमेर के गुलाबपुरा पर एक टैंकर में धमाका 3 जने झुलसे |  एस डी आर एफ की टीम ने आनासागर झील में किया मोकड्रिल | 

जेवीएनएल की लापरवाही से टोंक में जल आपूर्ति हुई बाधित

Post Views 3

December 27, 2017

टोंक जिले में जेवीएनएल की लापरवाही से एक बार फिर बीसलपुर पेयजल परियोजना की राईजिंग लाइन को क्षतिग्रस्त किये जाने का मामला सामने आया है. इस राईजिंग लाइन को हांलाकि मंगलवार देर शाम तक दुरुस्त कर लिया गया है, लेकिन इसके चलते बुधवार को झिराना, पीपलू, टोंक, निवाई, चाकसू के कस्बों और ग्रामीण क्षैत्रों में पेयजल आपूर्ति प्रभावित हुई है.  एक अनुमान के अनुसार इन कस्बों के अलावा लगभग एक हजार गांवों और ढाणियों में बुधवार को पेयजल की आपूर्ति पूरी तरह से ठप्प रही.

गौरतलब है कि यहां बीती दिन रतवाई-झिराना मार्ग स्थित ग्राम बावड़ी के पास जेवीएनएल द्वारा लगाये जाने वाले विद्युत पोल के लिये की जा रही ड्रिलींग मंशीन से राईजिंग लाइन क्षतिग्रस्त हो गई थी. लाइन के क्षतिग्रस्त होने से करोड़ों लीटर पानी व्यर्थ सड़कों और नालों में बह गया था.

लाइन के क्षतिग्रस्त होने के बाद उसकी मरम्मत का कार्य युद्ध स्तर पर प्रारंभ किया गया था, जिसे मंगलवार देर शाम तक पूरी कर लिया गया था. पेयजल परियोजना के एएईएन संजय अग्रवाल ने बताया कि आगामी 24 घंटे में पेयजल आपूर्ति पूरी तरह से सुचारू कर ली जाएगी.

संजय अग्रवाल के अनुसार राईजिंग लाइन को दुरुस्त किये जाने के बाद कुछ ईलाकों में बुधवार की सुबह पेयजल की आपूर्ति बहाल भी कर दी गई है, लेकिन अधिकांश क्षेत्र में बुधवार को पेयजल की आपूर्ति प्रभावित रही.

Latest News

June 26, 2019

बेटी बचाओ -बेटी पढ़ाओ योजना के संबंध में बैठक गुरूवार को

Read More

June 26, 2019

अभिभावक अपने बच्चों का खसरा रूबेला का टीकाकरण अवश्य कराएं - जिला कलक्टर

Read More

June 26, 2019

बहुउद्देशीय पशु चिकित्सालय को नवीन स्थल पर शीघ्र स्थानान्तरित करें- जिला कलक्टर

Read More

June 26, 2019

आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 का अजमेर में भी विरोध शुरू

Read More

June 26, 2019

डी ए वी कॉलेज के एन सी सी के छात्रों ने अनुदान को लेकर किया प्रदर्शन

Read More

June 26, 2019

ड्रग्स अवेयरनेस को निकाली रेली

Read More

June 26, 2019

अज्ञात कारणों के चलते रेलवे के डाक कर्मचारी ने लगाईं फांसी

Read More

June 26, 2019

जी सी ए कॉलेज में आज प्रवेश की आखरी तिथि

Read More

June 26, 2019

अजमेर के गुलाबपुरा पर एक टैंकर में धमाका 3 जने झुलसे

Read More

June 26, 2019

एस डी आर एफ की टीम ने आनासागर झील में किया मोकड्रिल

Read More