RNI NO : RAJBIL/2013/50688
For News (24x7) : 9829070307
Breaking News
सरदार गली और पीपल गली में बिछेगी 650 मीटर पानी की पाइपलाइन |  शिक्षक संघ सियाराम की बैठक हुई आयोजित |  पुलिस व गौ तस्करों में फायरिंग, गाड़ी के नीचे आने से गौ तस्कर की मौत |  PAK फिर दुनिया के सामने हुआ बेनकाब, खुलेआम चल रहे हाफिज के आतंकी दफ्तर |  PAK की सीनाजोरी, फायरिंग को लेकर भारतीय उप-उच्चायुक्त को किया तलब |  श्रीदेवी की मौत से पूरा बॉलीवुड गमगीन, मुंबई में होगा अंतिम संस्कार |  मुंबई में श्रीदेवी के घर के बाहर उमड़े फैंस, रात 8 बजे के बाद आएगा पार्थिव शरीर |  HORIZON HIND NEWS - BULLETIN 24 FEB 2018 |  भामाषा स्वस्थ बीमा योजना का दो दिवसीय सेमिनार का हुआ समापन |  अजमेर में बढ़ते जा रहे है स्वाइन फ्लू के मरीज | 

देर रात ड्राइवर गिरफ्तार, दो दिन के रिमांड पर

Post Views 7

उमा हत्याकांड में लिप्त ड्राइवर राकेश को पुलिस ने मंगलवार देर रात को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को बुधवार को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे दो दिन के पुलिस रिमांड पर सौंप दिया। 

जानकारी के अनुसार उमा हत्याकांड में मुख्य आरोपी बताए जा रहे सुनील सिंह तथा धर्मपाल पहले से ही पुलिस के पांच दिन के रिमांड पर चल रहे हैं। मदनगंज थाना पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि आरोपियों के तार ड्राइवर राकेश शर्मा से जुड़े हैं। पुलिस की हत्याकांड में राकेश पर शुरू से ही नजर है। पुलिस थाने में लाकर राकेश से तीन-चार बार बयान ले चुकी है। राकेश से पूछताछ करने पर ही चंडीगढ़ में आरोपी सुनील सिंह धर्मराज पकड़े गए थे। हत्या के बाद सुनील सीकर और वहां से धर्मपाल को साथ लेकर चंडीगढ़ भाग गया था। ड्राइवर राकेश को देर रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। सुनील ने ही एसएन पांडे के ड्राइवर की नौकरी राकेश को दिलवाई थी। आरोपी सुनील सिंह ने ही उमा की हत्या की थी। 

आरोपी महज चंद मिनटों में उमा के मकान में प्रवेश करके वारदात को अंजाम दिया। ड्राइवर राकेश और पांडे के घर से निकलते ही सुनिल मकान में घुस गया। सामने रहने के कारण सुनील की नजर पांडे के मकान पर थी। वह दौड़कर मकान में घुस गया और दरवाजा बंद कर रही उमा पांडे की आंख में मिर्ची डालकर हत्या कर दी। उसके बाद नकदी जेवरात लूटकर सीकर के दुजोद भाग गया। वहां कार को छोड़कर अपने रिश्तेदार धर्मपाल को साथ लेकर चंडीगढ़ पहुंच गया। ड्राइवर के इशारे पर पुलिस ने चंडीगढ़ से दोनों को धर दबोचा था। आरोपियों के पास 7 लाख केश और सोने के जेवरात, लाल मिर्ची का पैकेट सहित अन्य सामग्री मिली थी। प्रकरण में अन्य आरोपियों के होने की संभावना है। मामले में तार किस्से से जुड़े है ये दोनों आरोपियों से पूछताछ के बाद ही पता लगेगी। पुलिस सूत्रों की मानें तो आरोपियों से पूछताछ के बाद मामले में कई अहम राज खुलेंगे। 

Latest News

February 25, 2018

सरदार गली और पीपल गली में बिछेगी 650 मीटर पानी की पाइपलाइन

Read More

February 25, 2018

शिक्षक संघ सियाराम की बैठक हुई आयोजित

Read More

February 25, 2018

पुलिस व गौ तस्करों में फायरिंग, गाड़ी के नीचे आने से गौ तस्कर की मौत

Read More

February 25, 2018

PAK फिर दुनिया के सामने हुआ बेनकाब, खुलेआम चल रहे हाफिज के आतंकी दफ्तर

Read More

February 25, 2018

PAK की सीनाजोरी, फायरिंग को लेकर भारतीय उप-उच्चायुक्त को किया तलब

Read More

February 25, 2018

श्रीदेवी की मौत से पूरा बॉलीवुड गमगीन, मुंबई में होगा अंतिम संस्कार

Read More

February 25, 2018

मुंबई में श्रीदेवी के घर के बाहर उमड़े फैंस, रात 8 बजे के बाद आएगा पार्थिव शरीर

Read More

February 24, 2018

HORIZON HIND NEWS - BULLETIN 24 FEB 2018

Read More

February 24, 2018

भामाषा स्वस्थ बीमा योजना का दो दिवसीय सेमिनार का हुआ समापन

Read More

February 24, 2018

अजमेर में बढ़ते जा रहे है स्वाइन फ्लू के मरीज

Read More