RNI NO : RAJBIL/2013/50688
For News (24x7) : 9829070307

horizon hind news ajmer-youtube

10th Oct 18

ई - पेपर

Breaking News
HORIZON HIND NEWS - BULLETIN 23 OCT 2018 |  फ़िल्म"समर कैम्प"की टीम ने आज अजमेर शरीफ  दरगाह में दी हाजरी |  गाँधी पीस फाउंडेशन के संवाद यात्रा पहुची अजमेर |  ज्ञान विहार कॉलोनी स्तिथ एक मकान में चोरो ने 20 लाख का माल किया साफ़ |  महावीर इंटरनेशनल संस्था ने किया दीपावली का पोस्टर विमोचन |  तीन बच्चो का हवाला देकर महिला सफाई कर्मचारी को हटाया नोकरी से |  नाबालिक के साथ दुष्कर्म करने वाले बबलू को भेजा जेल |  तोपदड़ा स्कूल के बच्चो के बिच हुआ स्पेल विज़ार्ड कांटेस्ट |  दशहरा के आयोजक ने कहा- 10 बार लोगों से ट्रैक से हटने की अपील की, मेरा क्या कसूर? |  निचली अदालतों में जजों के 5000 पद खाली, सुप्रीम कोर्ट ने राज्यों और सभी हाईकोर्ट से मांगा जवाब | 

पांच वार्डो की जन सुनवाई में छाया सन्नाटा सांसद, विधायक व जनप्रतिनिधि हुए कोप का शिकार

Post Views 7

May 16, 2018

ब्यावर, (हेमन्त साहू)। शहरी क्षेत्र के वार्ड संख्या 8, 9, 10, 13 व 14 के वार्डवासियों के लिए जनसुनवाई कार्यक्रम का डिग्गी मोहल्ला स्थित मुरारका भवन में सुबह 9 बजे से जन सुनवाई शुरू होनी थी लेकिन विधायक स्वयं सांसद हरिओमसिंह राठौड़ के साथ करीब डेढ़ घंटे देरी से पहुंचे। विधायक, सांसद के साथ-साथ अन्य जनप्रतिनिधि भी देरी से पहुंचे। इस कारण से क्षेत्रवासियों को लंबा इंतजार करना पड़ा। मुरारका भवन में पांच वार्डों के लिए जनसुनवाई का आयोजन किया गया था लेकिन शिविर में सैकड़े का आंकडा भी पार नहीं हुआ। जनप्रतिनिधियों तथा संबंधित विभाग के अधिकारियों सहित मौके पर 30-40 लोग उपस्थित थे। देरी से शुरू हुई जन सुनवाई में सर्वप्रथम जनप्रतिनिधियों को सत्तारूढ़ पार्टी के पार्षद रविन्द्र जॉय के कोप का शिकार होना पड़ा। पार्षद जॉय ने शुरुआत में ही उनके डिग्गी मोहल्ले तथा चूनपचान गली में बरसात के दिनों में भरने वाले पानी की समस्या से अब तक निजात नहीं दिलाने तथा नालों की समय पर सफाई नहीं करवाने के कारण नालों के ओवरलो होने तथा उसका सारा पानी बाहर सड़कों पर बहते रहने पर आक्रोश जताया। जॉय ने बताया कि बरसात के दिनों में डिग्गी चौक तालाब का रूप ले लेता है और पानी लोगों के घरों में भर जाता है।
कई बार की शिकायतों के बाद भी अब तक इस ओर ध्यान नहीं दिया गया है। पार्षद जॉय के आक्रोश को देखते हुए विधायक तथा सांसद ने मोर्चा संभाला तथा उनकी शिकायतों का हाथों-हाथ वहां उपस्थित संबंधित विभाग के अधिकारियों से जवाब तलब करने की बात कहीं तब कहीं जाकर पार्षद जॉय शांत हुए। जनसुनवाई के दौरान उपस्थित क्षेत्रवासियों ने अपने-अपने वार्डों में बिजली, पानी, साफ-सफाई, स्ट्रीट लाइटें संबंधी शिकायतें की। जन सुनवाई के दौरान नगर परिषद सभापति बबीता चौहान, मंडल अध्यक्ष जयकिशन बल्दुआ, दिनेश कटारिया, महामंत्री रिखबचंद खटोड़, विष्णु शर्मा, पार्षद ईश्वर तंवर, अंगदराम अजमेरा, नरेश कनोजिया, राधेश्याम प्रजापत, विजेन्द्र प्रजापति, नवल मुरारका, नरेन्द्र चौहान, तहसीलदार मूलचंद मीणा, जलदाय विभाग से मनोज धवल, सुरेन्द्र तंवर, एकेएच से केके चौहान, विद्युत से एईएन आशीष खण्डेलवाल, नगर परिषद से हरीराम लक्खन, सार्वजनिक निर्माण विभाग से एसएस सलूजा सहित नगर परिषद के अधिकारी तथा संबंधित विभागों के अधिकारी व प्रतिनिधि उपस्थित थे।

Latest News

October 23, 2018

HORIZON HIND NEWS - BULLETIN 23 OCT 2018

Read More

October 23, 2018

फ़िल्म"समर कैम्प"की टीम ने आज अजमेर शरीफ  दरगाह में दी हाजरी

Read More

October 23, 2018

गाँधी पीस फाउंडेशन के संवाद यात्रा पहुची अजमेर

Read More

October 23, 2018

ज्ञान विहार कॉलोनी स्तिथ एक मकान में चोरो ने 20 लाख का माल किया साफ़

Read More

October 23, 2018

महावीर इंटरनेशनल संस्था ने किया दीपावली का पोस्टर विमोचन

Read More

October 23, 2018

तीन बच्चो का हवाला देकर महिला सफाई कर्मचारी को हटाया नोकरी से

Read More

October 23, 2018

नाबालिक के साथ दुष्कर्म करने वाले बबलू को भेजा जेल

Read More

October 23, 2018

तोपदड़ा स्कूल के बच्चो के बिच हुआ स्पेल विज़ार्ड कांटेस्ट

Read More

October 23, 2018

दशहरा के आयोजक ने कहा- 10 बार लोगों से ट्रैक से हटने की अपील की, मेरा क्या कसूर?

Read More

October 23, 2018

निचली अदालतों में जजों के 5000 पद खाली, सुप्रीम कोर्ट ने राज्यों और सभी हाईकोर्ट से मांगा जवाब

Read More