RNI NO : RAJBIL/2013/50688
For News (24x7) : 9829070307
        
Breaking News
मगरा क्षेत्राीय विकास कार्यक्रम के तहत 90 लाख के 10 कार्यो की स्वीकृति जारी |  सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयन्ती राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप  में मनायी जाएगी |  दीपावली पर्व पर समस्त व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश |  नवीन स्वचालित दुग्ध प्रोसेसिंग प्लान्ट का शिलान्यास 22 को  |  रूप चौदस पर भारतीय और विदेशी युवतियोंं ने किया सोलह श्रृंगार |  बच्चे को चॉकलेट देकर बढ़ाई पहचान, मौका मिलते ही बाकी को बेहोश कर लूटा |  महंगाई की चपेट में आई दिवाली |  मन की बात ग्रुप के सदस्यों ने मनाई बेसहारा बच्चों के साथ दीपावली |  किशोर गृह में उल्लास से मनाई दिवाली |  नन्दनी माता तीर्थ को पर्यटन सर्किट से जोड़ेंगे - भगवती प्रसाद | 

परवान चढा प्यार, फिर हुआ ब्लेंकमेलिंग का शिकार

Post Views 80

ब्यावर, (हेमन्त साहू)। शहर के एक व्यापारी को महिला से फेसबुक पर दोस्ती व प्यार करना महंगा पड़ गया। महिला ने पहले फेसबुक पर दोस्ती फिर प्यार और उसके बाद ब्लैकमेलिंग शुरू कर दी। महिला ने उसे फेसबुक पर अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगाते हुए पुलिस में मामला दर्ज करवाने की धमकी देना शुरू कर दिया। इससे घबराया युवक जब आखिर थकहार कर पुलिस के पास पहुंचा तो महिला बैकफुट पर गई।

जानकारी के अनुसार शहर के एक व्यापारी राजू (बदला हुआ नाम) के पास कुछ समय पूर्व फेसबुक आईडी पर राधिका नाम से फ्रेंड रिक्वेस्ट आई। राजू ने उसकी फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार कर ली। बस यहीं से राजू की परेशानियां शुरू हो गई। राधिका ने खुद को कथित रूप से चंडीगढ स्थित एक ब्लाइंड स्कूल का संचालक बताया। धीरे-धीरे महिला ने राजू का विश्वास जीत लिया। दोनों ने एक-दूसरे से मोबाइल नंबर भी ले लिए और फेसबुक से शुरू हुई दोस्ती मोबाइल पर बातों में तब्दील हो गई। इस दौरान फेसबुक पर दोनों ने एक दूसरे से प्यार भरे मैसेज भी किए। इस बीच महिला ने एक बार खुद के रिश्तेदार का एक्सीडेंट होने का हवाला देते हुए राजू से मदद मांगी तो राजू ने महिला के बताए अकाउंट में 15 हजार रुपए भी डाल दिए। कुछ दिनों बाद राधिका ने फिर से महिला से मदद मांगी। इस पर राजू को थोडा शक हुआ। राधिका खुद के पिता को सेना में उच्च अधिकारी बता रही थी। ऐसे में उसे रुपयों की जरूरत क्यों पडेगी। ऐसे में राजू ने उस राधिका को रूपए देने से इंकार कर दिया। बस तभी से कथित राधिका ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया। उसने राजू को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। महिला ने उसे फेसबुक पर अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगाते हुए पुलिस में मामला दर्ज करवाने की धमकी देना शुरू कर दिया। इस पर राजू काफी डर गया। पहले कुछ दिन तक राधिका अकेली ही राजू को फोन कर धमकाती लेकिन फिर किसी युवक का फोन भी उसके पास आने लगा और वो खुद को राधिका का भाई बताते हुए राजू को धमकाने लगा। फेसबुक और मोबाइल पर हुई बातचीत में महिला ने खुद को चंडीगढ निवासी बताया। रविवार को मामला सामने आने के बाद जब प्रारंभिक जांच की गई तो सामने आया कि जिस नंबर से महिला और उसका कथित भाई राजू और उसकी पत्नि को ब्लैकमेल कर रहे थे वो राजस्थान के ही है। एक नंबर गंगानगर जिले का निकला तो वहीं दूसरा नंबर जालौर जिले का। इस संबंध में पीडित परिवार ने थाने में शिकायत तो दी है। लेकिन फिलहाल मामला दर्ज नहीं करवाया गया है।


Latest News

October 18, 2017

मगरा क्षेत्राीय विकास कार्यक्रम के तहत 90 लाख के 10 कार्यो की स्वीकृति जारी

Read More

October 18, 2017

सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयन्ती राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप  में मनायी जाएगी

Read More

October 18, 2017

दीपावली पर्व पर समस्त व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश

Read More

October 18, 2017

नवीन स्वचालित दुग्ध प्रोसेसिंग प्लान्ट का शिलान्यास 22 को 

Read More

October 18, 2017

रूप चौदस पर भारतीय और विदेशी युवतियोंं ने किया सोलह श्रृंगार

Read More

October 18, 2017

बच्चे को चॉकलेट देकर बढ़ाई पहचान, मौका मिलते ही बाकी को बेहोश कर लूटा

Read More

October 18, 2017

महंगाई की चपेट में आई दिवाली

Read More

October 18, 2017

मन की बात ग्रुप के सदस्यों ने मनाई बेसहारा बच्चों के साथ दीपावली

Read More

October 18, 2017

किशोर गृह में उल्लास से मनाई दिवाली

Read More

October 18, 2017

नन्दनी माता तीर्थ को पर्यटन सर्किट से जोड़ेंगे - भगवती प्रसाद

Read More