RNI NO : RAJBIL/2013/50688
For News (24x7) : 9829070307

horizon hind news ajmer-youtube

10th Sep 18

ई - पेपर

Breaking News
वार्ड 11 में मंत्री देवनानी ने वितरित किये मोबाइल फ़ोन |  पोषण अभियान पर चिकित्सा विभाग की आयोजित कार्यशाला |  रेलवे से सर्वधर्म समाज को जोड़ा स्वछता पखवाड़े से |  सोफिया कॉलेज में 32वी अंतरमहाविधालय प्रतियोगिता आयोजित |  राजकीय विधि महाविधालय को स्थाई मान्यता न मिलने से छात्रों को आ रही है परेशानी |  चोरसिया समाज का आयोजित हुआ प्रथम परिचय सम्मलेन |   मचा क्यों चारों तरफ ग़दर यारों   क्यों लग रही शहर को नज़र यारों  |  सतरंगी रोशनी में होगी रसमयी रासलीला |  मातमी धुन के साथ निकालें ताजिये, युवाओ ने किया हैरत अंगेज प्रदर्शन पुलिस प्रशासन रहा मुस्तेद, ताजिए कर्बला में हुए सैराब |  शहीद रशीद काठात जिन्दाबाद, भारत माता की जय से गूंजा ब्यावर | 

कत्ल का ऐसा खौफनाक मंजर, एक हत्या करता रहा-दूसरा बनाता रहा VIDEO

Post Views 14

December 7, 2017

राजसमंद में गुरुवार को लाइव मर्डर के आरोपी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया। वह अपनी स्कूटी से महादेव मंदिर जा रहा था कि तभी पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया। एहतियात के तौर पर प्रशासन ने जिले में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी हैं। शहर सहित कई इलाकों में अतिरिक्त पुलिस जाब्ता तैनात कर दिया गया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। उल्लेखनीय है कि राजसमंद में बुधवार को कलेक्ट्री से महज 700 मीटर दूर शंभूलाल रैगर ने 50 वर्षीय युवक की बर्बरता से हत्या कर दी थी। उसने इसका वीडियो भी बनवाया। बताया जा रहा है कि जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो शव को कुत्ते नौंच रहे थे। जानिए और इस बारे में ...

- पुलिस ने आरोपी को राजसमंद में केलवा के रेगर मोहल्ले से उसे अरेस्ट किया।
- शंभूलाल रैगर दोस्ती का हवाला देकर युवक को खेत पर ले गया। वहां पीछे से गैंती से वार कर मार डाला। शव को पेट्रोल छिड़क कर जला डाला। इतना ही नहीं, इसका लाइव वीडियो भी बनवाया, फिर वायरल किया। तीन पेज का पत्र भी छोड़ा।

- एसपी मनोज कुमार चौधरी ने बताया कि वीडियो में शंभूलाल लव जिहाद, देशभक्ति सहित कई मुद्‌दों पर लंबा भाषण देता दिखा। वीडियो में बोला, वह अपनी बहन की बेइज्जती का बदला ले रहा है। वीडियो में एक बच्ची भी दिख रही है। 

कुत्ते और कौए नोंच रहे थे शव

दोपहर एक बजे राजनगर थानाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे तब कुएं पर बनी कोटड़ी के रास्ते में अधजला शव कुत्ते और कौए नोच रहे थे। मौके पर एसपी मनोजकुमार, एएसपी मनीष त्रिपाठी, डीएसपी राजेंद्रसिंह भी पहुंचे। एफएसएल टीम ने घटनास्थल से गेंती, इसका टूटा हुआ हत्था, धारिया सहित साक्ष्य जुटाए हैं।

गेंती और धारिया नए

पुलिस का कहना है कि हत्या में प्रयुक्त गेंती, इसका हत्था और धारिया नए हैं। आशंका है कि आरोपी ने वारदात से ठीक पहले ही इन्हें खरीदा है।

और तीन वीडियो भी वायरल किए


फिल्मों के माध्यम से हमारे देवी-देवताओं को अपमानित किया जा रहा है। हमारे इतिहास को बदला जा रहा है। हमें पीके और पद्मावती जैसी फिल्में बनने से रोकनी होगी। ये पाकिस्तान में बैठकर हमें अंडर वर्ड के नाम से डरा-धमका रहे हैं।

Latest News

September 22, 2018

वार्ड 11 में मंत्री देवनानी ने वितरित किये मोबाइल फ़ोन

Read More

September 22, 2018

पोषण अभियान पर चिकित्सा विभाग की आयोजित कार्यशाला

Read More

September 22, 2018

रेलवे से सर्वधर्म समाज को जोड़ा स्वछता पखवाड़े से

Read More

September 22, 2018

सोफिया कॉलेज में 32वी अंतरमहाविधालय प्रतियोगिता आयोजित

Read More

September 22, 2018

राजकीय विधि महाविधालय को स्थाई मान्यता न मिलने से छात्रों को आ रही है परेशानी

Read More

September 22, 2018

चोरसिया समाज का आयोजित हुआ प्रथम परिचय सम्मलेन

Read More

September 22, 2018

 मचा क्यों चारों तरफ ग़दर यारों   क्यों लग रही शहर को नज़र यारों 

Read More

September 22, 2018

सतरंगी रोशनी में होगी रसमयी रासलीला

Read More

September 22, 2018

मातमी धुन के साथ निकालें ताजिये, युवाओ ने किया हैरत अंगेज प्रदर्शन पुलिस प्रशासन रहा मुस्तेद, ताजिए कर्बला में हुए सैराब

Read More

September 22, 2018

शहीद रशीद काठात जिन्दाबाद, भारत माता की जय से गूंजा ब्यावर

Read More