RNI NO : RAJBIL/2013/50688
For News (24x7) : 9829070307
Breaking News
मुख्यमंत्री जन आवास योजना की लॉटरी प्रक्रिया आज से |  अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस पर उपखण्ड स्तरीय योगाभ्यास कार्यक्रम आज जनप्रतिनिधि, अधिकारी, विद्यार्थी एवं बडी संख्या में आमजन योगाभ्यास में होंगे शामिल |  नकली ऑयल व पार्टस जब्त कर आरोपी को धर दबोचा |  विद्युत लाइन को अन्यत्र स्थान पर लगााने की मांग ग्रामीणों ने डिस्कॉम अधिकारियों के समक्ष किया विरोध |  मोदी की स्पीच से मिला इस कांग्रेस कार्यकर्ता को आइडिया, हर महीने कमा रहा 9 लाख रु. |  मोदी ने देहरादून में कहा- जब समाज को तोड़ने वाली ताकतें हावी हों, तब योग जोड़ने का काम करता है |  इजरायल से पक्षपात का आरोप लगाते हुए संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार परिषद से अमेरिका बाहर हुआ |  महज 25% भारतीय वयस्क करते हैं इंटरनेट का इस्तेमाल, दक्षिण कोरिया में सबसे ज्यादा 96% यूजर: रिपोर्ट |  फिल्म प्रमोट करने ईशान संग जयपुर पहुंची जान्हवी, बोलीं- मुझे मम्मी जैसी एक्टिंग करनी है |  दाती के बाद उनके भाई भी क्राइम ब्रांच पहुंचे, बोले- 32 करोड़ के लिए उन्हें फंसाया गया | 

कत्ल का ऐसा खौफनाक मंजर, एक हत्या करता रहा-दूसरा बनाता रहा VIDEO

Post Views 138

राजसमंद में गुरुवार को लाइव मर्डर के आरोपी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया। वह अपनी स्कूटी से महादेव मंदिर जा रहा था कि तभी पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया। एहतियात के तौर पर प्रशासन ने जिले में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी हैं। शहर सहित कई इलाकों में अतिरिक्त पुलिस जाब्ता तैनात कर दिया गया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। उल्लेखनीय है कि राजसमंद में बुधवार को कलेक्ट्री से महज 700 मीटर दूर शंभूलाल रैगर ने 50 वर्षीय युवक की बर्बरता से हत्या कर दी थी। उसने इसका वीडियो भी बनवाया। बताया जा रहा है कि जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो शव को कुत्ते नौंच रहे थे। जानिए और इस बारे में ...

- पुलिस ने आरोपी को राजसमंद में केलवा के रेगर मोहल्ले से उसे अरेस्ट किया।
- शंभूलाल रैगर दोस्ती का हवाला देकर युवक को खेत पर ले गया। वहां पीछे से गैंती से वार कर मार डाला। शव को पेट्रोल छिड़क कर जला डाला। इतना ही नहीं, इसका लाइव वीडियो भी बनवाया, फिर वायरल किया। तीन पेज का पत्र भी छोड़ा।

- एसपी मनोज कुमार चौधरी ने बताया कि वीडियो में शंभूलाल लव जिहाद, देशभक्ति सहित कई मुद्‌दों पर लंबा भाषण देता दिखा। वीडियो में बोला, वह अपनी बहन की बेइज्जती का बदला ले रहा है। वीडियो में एक बच्ची भी दिख रही है। 

कुत्ते और कौए नोंच रहे थे शव

दोपहर एक बजे राजनगर थानाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे तब कुएं पर बनी कोटड़ी के रास्ते में अधजला शव कुत्ते और कौए नोच रहे थे। मौके पर एसपी मनोजकुमार, एएसपी मनीष त्रिपाठी, डीएसपी राजेंद्रसिंह भी पहुंचे। एफएसएल टीम ने घटनास्थल से गेंती, इसका टूटा हुआ हत्था, धारिया सहित साक्ष्य जुटाए हैं।

गेंती और धारिया नए

पुलिस का कहना है कि हत्या में प्रयुक्त गेंती, इसका हत्था और धारिया नए हैं। आशंका है कि आरोपी ने वारदात से ठीक पहले ही इन्हें खरीदा है।

और तीन वीडियो भी वायरल किए


फिल्मों के माध्यम से हमारे देवी-देवताओं को अपमानित किया जा रहा है। हमारे इतिहास को बदला जा रहा है। हमें पीके और पद्मावती जैसी फिल्में बनने से रोकनी होगी। ये पाकिस्तान में बैठकर हमें अंडर वर्ड के नाम से डरा-धमका रहे हैं।

Latest News

June 20, 2018

मुख्यमंत्री जन आवास योजना की लॉटरी प्रक्रिया आज से

Read More

June 20, 2018

अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस पर उपखण्ड स्तरीय योगाभ्यास कार्यक्रम आज जनप्रतिनिधि, अधिकारी, विद्यार्थी एवं बडी संख्या में आमजन योगाभ्यास में होंगे शामिल

Read More

June 20, 2018

नकली ऑयल व पार्टस जब्त कर आरोपी को धर दबोचा

Read More

June 20, 2018

विद्युत लाइन को अन्यत्र स्थान पर लगााने की मांग ग्रामीणों ने डिस्कॉम अधिकारियों के समक्ष किया विरोध

Read More

June 21, 2018

मोदी की स्पीच से मिला इस कांग्रेस कार्यकर्ता को आइडिया, हर महीने कमा रहा 9 लाख रु.

Read More

June 21, 2018

मोदी ने देहरादून में कहा- जब समाज को तोड़ने वाली ताकतें हावी हों, तब योग जोड़ने का काम करता है

Read More

June 21, 2018

इजरायल से पक्षपात का आरोप लगाते हुए संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार परिषद से अमेरिका बाहर हुआ

Read More

June 21, 2018

महज 25% भारतीय वयस्क करते हैं इंटरनेट का इस्तेमाल, दक्षिण कोरिया में सबसे ज्यादा 96% यूजर: रिपोर्ट

Read More

June 21, 2018

फिल्म प्रमोट करने ईशान संग जयपुर पहुंची जान्हवी, बोलीं- मुझे मम्मी जैसी एक्टिंग करनी है

Read More

June 21, 2018

दाती के बाद उनके भाई भी क्राइम ब्रांच पहुंचे, बोले- 32 करोड़ के लिए उन्हें फंसाया गया

Read More