RNI NO : RAJBIL/2013/50688
For News (24x7) : 9829070307

horizon hind news ajmer-youtube

10th Jan 19

ई - पेपर

Breaking News
हेमू कालानी के बलिदान दिवस पर निकाली रेली |  टोंक में छे वर्ष की मासूम के साथ हुआ दुष्कर्म फिर शव दफनाया जमीन में |  डी ऍफ़ सी सी एल ने मंदिर और मरे हुए जानो को भी पाबंध करने के भेजे नोटिस |  स्वास्थ दल आपके घर पंहुचा आज पुलिस लाइन्स | |  विधि मानव अधिकार एव आर टी आई विभाग की आयोजित हुई बैठक |  रामगंज निवासी रसूल खां ने लगाईं फांसी | पुलिस जुटी जाच में | शव पोस्टमार्टम के बाद सोपा जायेगा परिजनों को | |  एल एन अस्पताल के नर्सिंग अधिशक को निलंबित करने पर नर्सेज ने किया प्रदर्शन |  स्वाइन फ्लू से बचाव के लिए कलेक्ट्री में वितरित हुआ काड़ा |  पेयजल को लेकर कलेक्टर सभागार में आयोजित हुई बैठक |  संयुक्त राष्ट्र के बेस पर आतंकी हमला, शांति मिशन में लगे 10 लोगों की हत्या | 

world NEWS :

January 21, 2019

संयुक्त राष्ट्र के बेस पर आतंकी हमला, शांति मिशन में लगे 10 लोगों की हत्या

बमाको. माली के उत्तरी इलाके में स्थित संयुक्त राष्ट्र के बेस पर हुए हमले में 10 लोगों की मौत और 25 घायल हो गए

January 18, 2019

सांबुका शहर में 81 रुपए में मिल रहा है घर, मरम्मत पर खर्च करने होंगे 12 लाख

रोम. इटली के सिसली में स्थित सांबुका शहर में करीब एक दर्जन घर सिर्फ एक यूरो (करीब 81 रुपए) की कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। शर्त इतनी है कि हर घर खरीदार को 5 हजार यूरो (करीब 4 लाख रुपए) का सिक्योरिटी डिपॉजिट देना होगा। 

January 18, 2019

दुरंतो एक्सप्रेस में लूट, यात्री बोले- बदमाशों ने गर्दन पर चाकू रख दिया था

नई दिल्ली. दिल्ली के बाहरी इलाके में गुरुवार रात हथियारबंद बदमाशों ने जम्मू-दिल्ली दुरंतो एक्सप्रेस (12266) में कई यात्रियों को लूटा।

January 16, 2019

एयरक्राफ्ट कैरियर प्रोग्राम के तहत पहले से दोगुने प्रशिक्षु फाइटर पायलटों की भरती करेगा चीन

बीजिंग. एयरक्राफ्ट कैरियर प्रोग्राम के तहत चीन पहले से दोगुने प्रशिक्षु फाइटर पायलटों की भरती करने रहा है।

January 16, 2019

ट्रम्प ने फुटबॉल टीम के लिए बाहर से खाना मंगाया, कहा- हमारे शेफ भी छुट्टी पर

वॉशिंगटन. अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने सोमवार को एक कॉलेज की फुटबॉल टीम को सम्मानित करने के लिए डिनर पर व्हाइट हाउस बुलाया।

January 15, 2019

अमेरिका / दुष्कर्म का दोषी मानकर 4 अश्वेतों को दी गई थी सजा, 70 साल बाद माफी दी

वॉशिंगटन. अमेरिका के फ्लोरिडा में 70 साल पहले एक लड़की के रेप के मामले में सजा काटने वाले चार लोगों को मरणोपरांत माफी दे दी गई है। गवर्नर रॉन डीसैंटिस और उनकी कैबिनेट ने माफी पर मुहर लगाई। चारों के परिवारवालों से भी गलत केस चलाने के लिए क्षमा मांगी गई है।

January 15, 2019

भारतीय राजनयिकों का पीछा किया गया, सोशल मीडिया अकाउंट हैक करने की कोशिश हुई

नई दिल्ली. भारतीय उच्चायोग ने पाकिस्तान के विदेश विभाग से शिकायत की है कि उनके राजनयिकों पर कड़ी नजर रखी जा रही है। विदेश विभाग को भेजी शिकायत में कहा गया कि हमारे राजनयिकों का पीछा किया गया

January 15, 2019

ट्रम्प की बेटी इवांका और भारतीय मूल की निक्की हेली अध्यक्ष पद की दौड़ में

वॉशिंगटन. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी इवांका ट्रम्प और संयुक्त राष्ट्र में अमेरिकी राजदूत रह चुकीं निक्की हेली विश्व बैंक के अध्यक्ष पद की दौड़ में शामिल हैं

January 11, 2019

श्रीपंचायती बड़ा उदासीन अखाड़े की पेशवाई आज, पंजाबी कलाकार दिखाएंगे करतब

प्रयागराज (इलाहाबाद). तीर्थराज प्रयाग में अखाड़ों का शाही प्रवेश का क्रम जारी है। शुक्रवार को श्रीपंचायती अखाड़ा बड़ा उदासीन गाजे-बाजे के साथ मेला क्षेत्र में प्रवेश करेगा। इसमें पंजाब के कलाकार हैरतअंगेज करतब दिखाएंगे। आज से संस्कार भारती का गंगा मनुहार कार्यक्रम शुरू होगा। इसका उद्देश्य नदियों की अविरलता और स्वच्छता के प्रति जनसामान्य को जागरूक करना है।

January 8, 2019

मोदी ने ट्रम्प से फोन पर बात की, व्यापार और अफगानिस्तान में सहयोग बढ़ाने पर चर्चा हुई

भारत के साथ व्यापार घाटा कम करना चाहता है अमेरिका

January 7, 2019

जमीन पर कब्जे के लिए शरारती तत्वों ने मंदिर तोड़ा, पुजारी के साथ की मारपीट

ढाका. बांग्लादेश के तंगैल में कुछ शरारती तत्वों ने एक मंदिर में तोड़फोड़ की। इतना ही नहीं आठ से नौ लोगों ने मंदिर के पुजारी और उनके परिवार के साथ भी मारपीट भी की। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बत्रा गांव के रहने वाले चित्त रंजन ने 20 साल पहले जमीन खरीदकर उसमें भगवान शिव का मंदिर बनाया था। शुक्रवार को दो गुटों के बीच मंदिर की जमीन पर कब्जे को लेकर झड़प हो गई। इसके बाद कुछ लोगों ने मंदिर में तोड़फोड़ कर दी। 

January 7, 2019

अफगानिस्तान में सोने की खदान धंसने से 30 की मौत, 7 जख्मी

काबुल. अफगानिस्तान में बदखशां प्रांत के कोहिस्तान जिले में एक सोने की खदान धंसने से 30 लोगों की मौत हो गई। हादसे में 7 लोग घायल हुए हैं। कोहिस्तान जिले के गवर्नर मोहम्मद रुस्तम राघी ने बताया कि हादसा सुबह 11 बजे के आसपास हुआ।



Horizon Career Consultant


CKS Hospital




Horizon Overseas

Video Gallery



Horizon Hind epaper