RNI NO : RAJBIL/2013/50688
For News (24x7) : 9829070307
booked.net - hotel reservations online
+43
°
C
+43°
+38°
Ajmer
Saturday, 08
See 7-Day Forecast
Visitors Count - 47318337
Breaking News
पंचायत उप चुनाव ः जिले में 23 वार्डपंच निर्विरोध निर्वाचित |  मिसाल डिस्टि्रक हैल्थ रेकिंग में अजमेर द्वितीय स्थान पर |  स्मार्ट सिटी योजना में हुए करोड़ों रूपए के विकास कार्य अतिरिक्त जिला कलक्टर ने दी जानकारी, जारी रहेंगे काम |  जिला स्तरीय शान्ति समिति की बैठक सम्पन जिले में शान्ति, सौहार्द एवं सद्भाव बनाए रखना हमारी सभी की प्राथमिकता - जिला कलक्टर |  आदर्श क्रेडिट कोऑपरेटिव सोसाइटी से पीड़ित लोगो ने ली न्यायलय की शरण |  कलेक्टर सभागार में शांति समिति की बैठक आयोजित |  लुटेरो ने माहोल बनाकर एक व्यापारी के स्कूटर से लुटे 2 लाख 65 हजार रूपए |  माखूपूरा क्षेत्र स्तिथ जलदाय विभाग पर बंदरो ने मचाया आतंक |  राजस्व मण्डल कार्यालय में चोरी |  आर एस 2018 की मुख्य परीक्षा हुई आज से प्रारंभ | 

sports NEWS :

June 14, 2019

18 जून से 10 जुलाई तक भारी वर्षा का योग

ब्यावर, (हेमन्त साहू)। प्रदेश में पिछले कई दिनो से पड़ रही प्रचण्ड गर्मी को देखते हुए लोग बेहद परेशान हो रहे हैं। इसी को मध्यनजर रखते हुए कुछ लोगों द्वारा जिज्ञासा रही कि ज्योतिषिय आधार पर बारिश का अनुमान लगाया जाये।

June 10, 2019

राजस्थान में जितनी तेज गर्मी उतनी तेज बारिश के आसार

ब्यावर, (हेमन्त साहू)। प्रदेश में पिछले कई दिनो से पड़ रही प्रचण्ड गर्मी को देखते हुए लोग बेहद परेशान हो रहे हैं।

June 7, 2019

आईसीसी ने धोनी के ग्लव्स पर आपत्ति जताई, बीसीसीआई ने कहा- ‘बलिदान बैज’ हटाने की जरूरत नहीं

खेल डेस्क. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच में भारतीय विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी के ग्लव्स पर ‘बलिदान बैज’ का चिह्न दिखने के बाद विवाद जारी है। गुरुवार को इंटननेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने धोनी के ऐसे ग्लव्स पहनने पर आपत्ति जताई थी। उसने बीसीसीआई से धोनी के विकेटकीपिंग ग्लव्स से ‘बलिदान बैज’ या पैरा स्पेशल फोर्स के रेजिमेंटल निशान को हटाने के लिए कहा था। इस पर शुक्रवार को बीसीसीआई ने आईसीसी को पत्र लिखा। इसमें कहा कि धोनी को ‘बलिदान बैज’ हटाने की जरूरत नहीं है।

May 22, 2019

जोमेटो कंपनी का डिलीवरी बॉय निकला बाईक चोर गेंग का सरगना

जोमेटो कंपनी का डिलीवरी बॉय निकला बाईक चोर गेंग का सरगना

May 17, 2019

वार्डों में कचरो के ढेर पडे, सफाई व्यवस्था सुचारू करें वार्डों में सफाई व्यवस्था सुचारू कराने व समस्या समाधान की मांग

वार्डों में कचरो के ढेर पडे, सफाई व्यवस्था सुचारू करें वार्डों में सफाई व्यवस्था सुचारू कराने व समस्या समाधान की मांग

May 1, 2019

श्रमिक संगठनो ने मई दिवस मनाया

ब्यावर, (हेमन्त साहू)। शहर के चांगगेट कुमारानन्द सर्कल पर विभिन्न श्रमिक संगठनों द्वारा बुधवार को विश्व मजदुर दिवस मनाया गया

April 30, 2019

अस्थाई स्ट्रॉंग रूम में ईवीएम, वीवीपेट जमा किए

ब्यावर, (हेमन्त साहू)। लोकसभा चुनाव 2019 में राजसमंद संसदीय क्षेत्र में शामिल ब्यावर विधानसभा क्षेत्र के 284 बूथों पर मतदान के बाद संबंधित मतदान दल ईवीएम, वीवीपेट व अन्य सामग्री के साथ बीती सोमवार की शाम से रात तक राजकीय सनातन धर्म कॉलेज परिसर पहुंचे।

January 7, 2019

महाराणा प्रताप विरोधी बयान देने पर डोटासरा का पुतला फुंका

ब्यावर, (हेमन्त साहू)। शिक्षा मंत्री गोविंदसिंह डोटासरा द्वारा महाराणा प्रताप के महान होने के विरोध में बयानबाजी करने पर सोमवार को नरेन्द्र मोदी विचार मंच नें आक्रेाश जताया। संगठन अध्यक्ष प्रमोद शर्मा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओ ने शिक्षा मंत्री डोटासरा के पुतले को भैसे पर बिठाकर घुमाया व विरोध स्वरुप शिक्षा मंत्री डोटासरा- मुर्दाबाद, कांग्रेस-मुर्दाबाद के नारे लगाए।

January 3, 2019

चिकित्सको को पुन: बहाल नही किया गया तो करेंगे तालाबंदी

चिकित्सको को पुन: बहाल नही किया गया तो करेंगे तालाबंदी

December 5, 2018

झंकार कार्यक्रम में विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन

ब्यावर, (हेमन्त साहू)। श्री वर्धमान कन्या महाविद्यालय में छात्रा संघ की ओर से आयोजित करवाए जा रहे झंकार कार्यक्रम के तहत विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया।

November 24, 2018

विकलांग व बधिर यंत्र शिविर में 127 मरीज लाभांवित

ब्यावर, (हेमन्त साहू)। श्री अरिहंत मार्गी जैन महासंघ के संयुक्त तत्वावधान में विकलांग सहायतार्थ एवं बधिर यंत्र वितरण शिविर का आयोजन नया बास स्थित अरिहंत भवन में किया गया। अध्यक्ष शरद सुराणा ने बताया कि महावीर विकलांग सेवा समिति जयपुर एवं जयपुर फुट के डॉक्टरों की टीम ने 160 मरीजों का चैकअप किया।

November 14, 2018

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष जैन ने कांग्रेस की ओर से नामांकन दाखिल किया

ब्यावर, (हेमन्त साहू)। विधानसभा चुनावों के नामांकन की अधिसूचना जारी होने के तीसरे दिन ब्यावर विधानसभा क्षेत्र के लिए पहला नामांकन पत्र दाखिल किया गया है।



Horizon Career Consultant


CKS Hospital




Horizon Overseas

Video Gallery



Horizon Hind epaper