RNI NO : RAJBIL/2013/50688
For News (24x7) : 9829070307

horizon hind news ajmer-youtube

10th Jan 19

ई - पेपर

Breaking News
हेमू कालानी के बलिदान दिवस पर निकाली रेली |  टोंक में छे वर्ष की मासूम के साथ हुआ दुष्कर्म फिर शव दफनाया जमीन में |  डी ऍफ़ सी सी एल ने मंदिर और मरे हुए जानो को भी पाबंध करने के भेजे नोटिस |  स्वास्थ दल आपके घर पंहुचा आज पुलिस लाइन्स | |  विधि मानव अधिकार एव आर टी आई विभाग की आयोजित हुई बैठक |  रामगंज निवासी रसूल खां ने लगाईं फांसी | पुलिस जुटी जाच में | शव पोस्टमार्टम के बाद सोपा जायेगा परिजनों को | |  एल एन अस्पताल के नर्सिंग अधिशक को निलंबित करने पर नर्सेज ने किया प्रदर्शन |  स्वाइन फ्लू से बचाव के लिए कलेक्ट्री में वितरित हुआ काड़ा |  पेयजल को लेकर कलेक्टर सभागार में आयोजित हुई बैठक |  संयुक्त राष्ट्र के बेस पर आतंकी हमला, शांति मिशन में लगे 10 लोगों की हत्या | 

rajasthan NEWS :

January 21, 2019

सीएम के निर्देश, सुबह 7 से 11 और शाम को 6 से 10 बजे तक नहीं कटेगी बिजली

जयपुर. प्रदेश में घरेलू बिजली आपूर्ति में सुबह 7 बजे से 11 बजे तक और शाम को 6 बजे से 10 बजे तक कोई कटौती नहीं होगी। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रविवार को ऊर्जा विभाग की समीक्षा बैठक में अधिकारियों को इसके निर्देश दिए। गहलोत ने कहा कि मांग राशि जमा कराने वाले एक लाख किसानों को जून तक विद्युत कनेक्शन जारी किए जाएंगे।

January 21, 2019

विधानसभा के 5वें दिन मंत्रियों को पहली बार करना पड़ेगा प्रश्नकाल का सामना

जयपुर. 15वीं विधानसभा के पहले सत्र के पांचवे दिन की शुरुआत प्रश्नकाल के साथ होगी। कांग्रेस सरकार के विधानसभा में सोमवार को पहले ही प्रश्नकाल में शिक्षा, स्वास्थ्य एवं पर्यटन जैसे मसलों से जुड़े सवालों के संबंधित मंत्री जबाव देंगे।

January 21, 2019

लश्कर ए तैयबा के लिए टेरर फंडिंग का आरोपी जयपुर एयरपोर्ट पर गिरफ्तार

जयपुर. सोमवार को एनआईए की टीम ने जयपुर पर दबिश दी। इस दौरान उन्होंने टेरर फंडिंग से जुड़े लश्कर तैयबा के सदस्य बताए जा रहे मोहम्मद हुसैन को डिटेन किया। गौरतलब है कि इसके बारे में एनआईए और आईबी को कल ही सूचना मिल गई थी। मोहम्मद हुसैन क आतंकी संगठनों से संबंध रखने और टेरर फंडिंग के आरोप में हिरासत में लिया गया है। 

January 19, 2019

मलाला से प्रेरित, साथियों के लिए प्रेरणा

जोधपुर. आतंकवाद से पीड़ित परिवारों की मदद करने अफगानिस्तान गईं जोधपुर की शिप्रा शर्मा की वहां हुए धमाके में मृत्यु होने पर परिवार, रिश्तेदार और शहरवासी ही नहीं, उनके विदेशी साथियों की भी आंखें नम हैं। इन साथियों और रिश्तेदारों ने ही शिप्रा का हौसला बढ़ाया और उसकी हिम्मत और सेवा के जज्बे को ताउम्र नहीं भूलने वाला बताया।

January 19, 2019

लोकसभा के संभावित प्रत्याशी 25 तक होंगे तय, एआईसीसी को भेजेंगे सूची

जोधपुर. लोकसभा चुनाव के प्रत्याशियों के नाम को अंतिम रूप देने के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ पूरी पीसीसी एक हफ्ते से फीडबैक लेने में जुटी है। जोधपुर संसदीय क्षेत्र सहित सभी सीटों के संभावित प्रत्याशियों के नाम 25 जनवरी तक तय हो जाएंगे। फिर यह सूची तैयार कर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) को भेजी जाएगी। 

January 19, 2019

नोखा के पास ट्रक और कार की टक्कर में 4 लोगों की मौत

जयपुर. राजस्थान के नोखा में देर रात हुए एक हादसे में चार लोगों की मौत हो गई ह।

January 18, 2019

पांच राज्यों के पुलिस सबइंस्पेक्टर ले रहे है रोड एक्सीडेंट के अनुसंधान का प्रशिक्षण

जयपुर. यातायात दुर्घटनाओं के वैज्ञानिक अनुसंधान एवं तथ्य सकंलन प्रशिक्षण कोर्स का समापन 19 जनवरी को होगा। प्रशिक्षण में पांच राज्यों (राजस्थान, हरियाणा, पंजाब, मध्य प्रदेश एवं गुजरात) के 40 पुलिस निरीक्षक व उप निरीक्षक भाग ले रहे है। सेंटर फॉर रोड सेफ्टी पुलिस विश्वविद्यालय द्वारा पुलिस अनुसंधान एवं विकास ब्यूरो, नई दिल्ली के सौजन्य से यह प्रशिक्षण कोर्स 15 जनवरी से प्रारम्भ हुआ था। 

January 18, 2019

स्वाइन फ्लू बेकाबू : पिछले 9 साल का रिकार्ड ,जयपुर में हर तीसरे दिन एक मौत

जयपुर। एक तरफ स्वाइन फ्लू बेकाबू होने के साथ ही लोगों की जिन्दगी पर भारी पड़ रहा है, वहीं दूसरी तरफ चिकित्सा विभाग मौत के आंकड़ों को छिपाने में लगा है।

January 16, 2019

सीपी जोशी नए विधानसभा अध्यक्ष बने, बधाई भाषण के दौरान बेनिवाल और राठौड़ में बहस

जयपुर. कांग्रेस विधायक सीपी जोशी बुधवार को राजस्थान विधानसभा के नए अध्यक्ष चुन लिए गए।

January 15, 2019

4 माह पहले भेजे 19 जजों के नाम, केंद्र में अटकी नियुक्ति, पेंडिंग केस 2.84 लाख पार

जयपुर (मनोज शर्मा). राजस्थान हाईकोर्ट में 19 नए जजों की नियुक्ति के लिए करीब 4 माह पहले सुप्रीम कोर्ट को सिफारिश भेजी थी, लेकिन मामला अभी तक केंद्र के स्तर पर अटका हुआ है

January 15, 2019

तलाक के लिए दबाव, पिता को समाज से निकालने की धमकी

जोधपुर. सूथला की गजानंद कॉलोनी में रहने वाली 34 साल की एक विवाहिता ने एक समाज के पंचों की ओर से तलाक देने के लिए लगातार दबाव बनाने को लेकर सोमवार को आईजी से न्याय की गुहार लगाई।

January 15, 2019

सी पी जोशी विधानसभा अध्यक्ष, महेश जोशी होंगे मुख्य सचेतक

जयपुर. राजस्थान की 15वीं विधानसभा के लिए कांग्रेस नेता सीपी जोशी को अध्यक्ष बनाया गया है। महेश जोशी मुख्य सचेतक और महेंद्र चौधरी को उप मुख्य सचेतक बनाए गए हैं



Horizon Career Consultant


CKS Hospital




Horizon Overseas

Video Gallery



Horizon Hind epaper