RNI NO : RAJBIL/2013/50688
For News (24x7) : 9829070307
Breaking News
आठवीं के छात्र ने मामा के घर फांसी लगाकर दी जान |  पति ने 30 बार चाकू घोंपकर पत्नी को उतारा मौत के घाट |  सुशील मोदी बोले - नीतीश दिखाएं हिम्मत, लालू के दोनों बेटों को कैबिनेट से करें बर्खास्त |  23 हफ्ते की गर्भवती महिला ने गर्भपात के लिए खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा |  पाकिस्तान की जीत पर पटाखे चलाने के लिए गिरफ्तार किए गए लोगों को नहीं मिल पाएगी ज़मानत |  पूर्व पार्षद भारती श्री वास्तव बनी नारी शाला की चेयरमैन |  जेम एण्ड ज्यूलरी प्रशिक्षण संस्थान से तैयार होंगे नए उद्यमी -उद्योग आयुक्त |  राजीव गांधी हत्याकांड के दोषी ने की इच्छा मृत्यु की मांग |  सफलता की कहानी राजस्व रिकॉर्ड में 37 साल बाद सन्तोषी लाल बना संतोकी |  मुख्यमंत्री को ’जीएसटी-लॉ, प्रेक्टिस एण्ड प्रोसिजर’ पुस्तक की पहली प्रति भेंट  | 

national NEWS :

June 22, 2017

पति ने 30 बार चाकू घोंपकर पत्नी को उतारा मौत के घाट

दिल्ली में एक हैवान पति ने चाकू से गोद-गोदकर अपनी पत्नी की हत्या कर डाली. दिल्ली पुलिस के मुताबिक 43 साल के विनोद को शक था कि उसकी पत्नी का किसी और के साथ अफेयर है.

June 22, 2017

सुशील मोदी बोले - नीतीश दिखाएं हिम्मत, लालू के दोनों बेटों को कैबिनेट से करें बर्खास्त

भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से आयकर विभाग की कार्रवाई के बाद उनके मंत्रिमंडल में शामिल आजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के दोनों बेटों - उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव को कैबिनेट से बर्खास्त किए जाने की मांग की है.

June 22, 2017

23 हफ्ते की गर्भवती महिला ने गर्भपात के लिए खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा

कोलकाता की एक 23 हफ्ते की गर्भवती महिला ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर गर्भपात की इजाजत मांगी है. 33 साल की महिला ने कहा है कि उसके गर्भ में पल रहे बच्चे को गंभीर बीमारियां हैं जिसके चलते उसके बचने की उम्मीद कम है. सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में मेडिकल बोर्ड का गठन करने का फैसला किया है और पश्चिम बंगाल सरकार से जवाब मांगा है.

June 22, 2017

पाकिस्तान की जीत पर पटाखे चलाने के लिए गिरफ्तार किए गए लोगों को नहीं मिल पाएगी ज़मानत

पाकिस्तान की जीत पर पटाखे चलाने के लिए गिरफ्तार किए गए लोगों को नहीं मिल पाएगी ज़मानत

June 22, 2017

राजीव गांधी हत्याकांड के दोषी ने की इच्छा मृत्यु की मांग

राजीव गांधी हत्या मामले के दोषियों में शामिल एक श्रीलंकाई नागरिक रॉबर्ट पायस ने तमिलनाडु सरकार को चिट्ठी लिखकर इच्छा मृत्यु देने की मांग की है. मुख्यमंत्री पलानीस्वामी को लिखे भावुक पत्र में उसने कहा कि उसे दया के आधार पर मृत्यु दी जानी चाहिए और उसके शव को उसके परिवार को सौंप दिया जाना चाहिए.

June 22, 2017

अरविंद केजरीवाल ने कहा- 2015 से पहले बनी कोई झुग्गी नहीं टूटेगी

दिल्ली को झुग्गी मुक्त करने की योजना को पूरा करने के नाम पर झुग्गी बस्तियों को कभी भी सिविक एजेंसियों द्वारा ढहा देने की कार्यवाही अब नहीं हो पाएगी. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अध्यक्षता में हुई मंत्रिमंडल की बैठक में यह फैसला किया गया. अरविंद केजरीवाल ने बताया कि मंत्रिमंडल ने 1 जनवरी 2015 से पहले बनी किसी भी झुग्गी बस्ती को तोड़ने से सिविक एजेंसियों को रोकने का प्रस्ताव पारित किया है.

June 22, 2017

अब शरद पवार ने उड़ाई विपक्ष की नींद, मनाने के लिए सोनिया गांधी ने रवाना किए दूत

विपक्षी दलों की बैठक शुरू होने से भी पहले अब राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) प्रमुख शरद पवार भी 16 पार्टियों के गठबंधन की नींदें उड़ा दे रहे हैं. सूत्रों का कहना है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ही तरह पवार भी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की ओर से राष्ट्रपति पद के प्रत्याशी रामनाथ कोविंद को समर्थन देने की ओर झुक रहे हैं.

June 22, 2017

यमुना एक्सप्रेस वे पर फर्राटा भरने वालों के लिए अच्छी खबर, फ्री में मिलेगी चाय-कॉफी

यमुना एक्सप्रेस वे पर गाड़ियों से फर्राटा भरने वालों के लिए अच्छी खबर है. अब यमुना एक्सप्रेस वे पर मुफ्त में चाय और कॉफी मिलेगी. यह सेवा रात 1:00 से सुबह 5:00 बजे तक के बीच होगी. बताया जा रहा है कि हादसों को रोकने के लिए यह सेवा शुरू की गई है.

June 22, 2017

30 जून को पृथ्वी से टकराएगा क्षुद्र ग्रह, तबाह हो जाएंगे बड़े शहर: खगोल वैज्ञानिक

पृथ्वी से जल्द ही एक क्षुद्र ग्रह टकराएगा. खगोल वैज्ञानिकों ने आशंका जताई है कि क्षुद्र ग्रह के टकराने से दुनिया के बड़े शहरों को नुकसान उठाना पड़ सकता है. ब्रिटेन में बेलफास्ट के क्वीन विश्वविद्यालय के एलन फिट्जिममों के मुताबिक, यह चेतावनी ठीक एस्टरॉयड डे यानि 30 जून से कुछ ही दिन पहले आई है. साल 1908 में इसी दिन साइबेरिया के तुंगसका में एक छोटे से क्षुद्रग्रह का विस्फोट हुआ था,

June 22, 2017

महाराष्ट्र में किसानों का प्रदर्शन हुआ हिंसक, कई गाड़ियों में तोड़फोड़ और आगजनी

मुंबई से तकरीबन 80 किलोमीटर दूर कल्याण- बदलापुर हाइवे पर किसानों ने सुबह से चक्का जाम किया हुआ है. कई गाड़ियों में तोड़फोड़ की और टायर जलाकर अपना विरोध जताया है. कई प्राइवेट गाड़ियों के साथ पुलिस की भी एक  गाड़ी जलाई गई है. सैकड़ों की संख्या में लोग सड़क पर जमा हैं, जिनमें बड़े-बूढ़े और महिलाएं भी शामिल हैं. पुलिस उन्हें हटाने की कोशिश में जुटी है,

June 22, 2017

कलाम, प्रणब, कोविंद - जानिए, तीनों के घर से क्या है इस केंद्रीय मंत्री का कनेक्शन

केंद्र में सत्तासीन भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) की ओर से देश के प्रथम नागरिक, यानी राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद पद पर विराजमान होने तक नई दिल्ली स्थित 10, अकबर रोड स्थित बंगले में रहेंगे, जो इस समय केंद्रीय संस्कृति मंत्री महेश शर्मा के नाम पर आवंटित है...

June 22, 2017

मर्जी के बिना दीवारों पर लिखा- मेरा घर, भाजपा का घर

मध्य प्रदेश में किसान आंदोलन से अभी बीजेपी सरकार उबर भी नहीं पाई है कि एक नया विवाद शुरू हो गया है. प्रदेश की राजधानी भोपाल के एक इलाके में कुछ बीजेपी कार्यकर्ताओं पर आरोप है कि उन्होंने कुछ घरों के बाहर मेरा घर, भाजपा का घर लिख दिया है. स्थानीय लोगों का कहना है कि  ऐसा उनकी मर्ज़ी के ख़िलाफ़ किया गया है. बहुत से लोगों ने इसका विरोध भी किया लेकिन बीजेपी कार्यकर्ता नहीं माने.



Horizon Career Consultant


CKS Hospital




Horizon Overseas

Video Gallery