RNI NO : RAJBIL/2013/50688
For News (24x7) : 9829070307

horizon hind news ajmer-youtube

10th Feb 19

ई - पेपर

Breaking News
पुलिस लाइन परिसर में पुलिस कर्मियों ने खेली होली |  लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रतियक्ष भागीरथ चौधरी पहुचे अजमेर |  पेशे से ऑटो चालक लेकीन ट्राफिक व्यवस्ता को सुचारू रखने के लिए घनशाम बने ट्रेफिक पुलिस |  अजमेर में रही होली की धूम |  किक बॉक्सिंग चैंपियन पुतिन के सपोर्टर, गवर्नर बनाए गए |  फेसबुक के कर्मचारी देख सकते थे 60 करोड़ यूजर्स के पासवर्ड, सर्वर पर प्लेन टेक्स्ट में स्टोर थे |  मोदी के पास सिर्फ मार्केटिंग, अगली बार नहीं बन पाएंगे प्रधानमंत्री: गहलोत |  पोरबंदर से पैदल रामदेवरा जा रहे छह लोगों को ट्रॉले ने कुचला, चार की मौत, दो जख्मी |  होली के रंगों से रंगा राजस्थान, गली-मोहल्लों में खूब उड़े गुलाल |  भाजपा की पहली लिस्ट में राजस्थान के 16 उम्मीदवार, 14 नाम रिपीट, संतोष अहलावत का टिकट कटा | 

national NEWS :

March 22, 2019

किक बॉक्सिंग चैंपियन पुतिन के सपोर्टर, गवर्नर बनाए गए

व्लादिमीर पुतिन सरकार ने किक बॉक्सर बातू खासीकोव को कालमिकिया का गवर्नर बनाया गया है। कालमिकिया रूस के सबसे गरीब प्रांतों में से एक है।

March 22, 2019

होली के रंगों से रंगा राजस्थान, गली-मोहल्लों में खूब उड़े गुलाल

जयपुर. रंगों का त्योहार होली प्रदेशभऱ में हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है। आपसी भाईचारे के इस पर्व के मौके पर गुरुवार को प्रदेश के कई हिस्सों में लोग होली खेलते नजर आए। बड़े-छोटे सभी सुबह से ही एक दूसरे को रंग लगाते नजर आए। इस दौरान जयपुर की चारदिवारी में लोगों की काफी भीड़ देखने को मिली। यहां परंपरिक तरीके से होली खेली गई। साथ ही फाग के गीत गाए गए।

March 22, 2019

भाजपा की पहली लिस्ट में राजस्थान के 16 उम्मीदवार, 14 नाम रिपीट, संतोष अहलावत का टिकट कटा

जयपुर. भाजपा ने लोकसभा चुनाव के लिए गुरुवार को उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी। जिसमें राजस्थान से 16 नाम घोषित कर दिए गए हैं। इस लिस्ट में पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के बेटे दुष्यंत का नाम भी शामिल है। जिन्हे झालावाड़-बारां से टिकट दिया गया है। वहीं जयपुर ग्रामीण से एक बार फिर राज्यवर्धन सिंह राठौड़ पर दांव खेला गया है। इस लिस्ट में 16 में से 14 नाम रिपीट किए गए हैं।

March 22, 2019

भारतीय सीमा में घुसा पाकिस्तान का यूएवी, मोटर्र दागे तो वापस भागा

श्रीगंगानगर/खाटलबाना. श्रीगंगानगर जिले के सीमावर्ती क्षेत्र में शुक्रवार सुबह फिर दुश्मन देश का यूएवी दिखाई दिया।

March 18, 2019

100 रुपए के 10 नोट को 3 बार में भी नहीं गिन सका दूल्हा, दुल्हन ने बारात लौटा दी

पंडौल (बिहार). मधुबनी जिले के पंडौल गांव में एक दुल्हन ने दूल्हे के अशिक्षित होने पर शादी करने से इनकार कर दिया। उसने यह फैसला वरमाला होने के बाद लिया। लड़की के इस फैसले का गांव वालों ने स्वागत किया। वहीं, शादी में मौजूद एक व्यक्ति ने उसकी हिम्मत की तारीफ कर अपने पढ़े-लिखे बेटे से शादी का प्रस्ताव रखा, जिसे लड़की ने मान लिया।   

March 18, 2019

झंडे-रैलियां नहीं, दिखे बायकॉट इलेक्शन के नारे और मुंह छिपाते भाजपाई

श्रीनगर. चुनाव के नाम पर श्रीनगर के बटमालू के घर में बैठे 70 साल के बुजुर्ग अब्दुल रहीम नाराज हो उठे। कहने लगे ‘हमारी 3 सीटों से हिंदुस्तान की सरकार को क्या फर्क पड़ेगा? मेहबूबा मुफ्ती हो या फारुक अब्दुल्ला इन्होंने आज तक संसद में हमारे कश्मीर के लिए कुछ नहीं बोला। सोचा नहीं कि वोट डालने निकलेंगे भी या नहीं।

March 18, 2019

ढाई साल बाद प्रयागराज पहुंचीं प्रियंका, संगम पर की पूजा; कुछ देर में शुरू करेंगी गंगा यात्रा

प्रयागराज. कांग्रेस की पूर्वी उत्‍तरप्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी यहां संगम घाट पहुंचीं। यहां उन्होंने गंगा पूजन किया। फिर लेटे हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना की। इसके पहले सुबह प्रियंका ने सरस्वती कूप और अक्षयवट के दर्शन भी किए। इससे पहले वे रविवार रात लखनऊ से प्रयागराज पहुंचीं। वे करीब 28 महीने बाद प्रयागराज आईं है।

March 17, 2019

कांग्रेस की चौथी सूची में 27 उम्मीदवारों के नाम; थरूर को तीसरी बार तिरुवनंतपुरम से टिकट

नई दिल्ली. कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए अपनी चौथी सूची जारी कर दी है।

March 17, 2019

शत्रुघ्न नहीं, रवि शंकर प्रसाद हो सकते हैं पटना साहिब से भाजपा उम्मीदवार

नई दिल्ली. भाजपा के लोकसभा उम्मीदवारों की पहली सूची आज आ सकती है।

March 16, 2019

मसूद के खिलाफ 21 देश भारत के साथ, 2009 में यूपीए के वक्त अकेला था भारत- सुषमा

नई दिल्ली. मसूद को वैश्विक आतंकी घोषित करने के प्रस्ताव पर सुषमा स्वराज ने बयान दिया कि यूपीए के वक्त मसूद पर प्रस्ताव पेश करने वाला भारत अकेला देश था। 2019 में इस प्रस्ताव को ब्रिटेन, फ्रांस और अमेरिका ने पेश किया

March 16, 2019

42 वर्षीय पेस ग्रैंड स्लैम जीत सकते हैं तो मैं भी 36 की उम्र में क्रिकेट खेल सकता हूं- श्रीसंत

नई दिल्ली. सुप्रीम कोर्ट ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को एस श्रीसंत पर लगे आजीवन प्रतिबंध पर पुनर्विचार का आदेश दिया है। इस पर एस श्रीसंत ने कहा, "42 साल की उम्र में लिएंडर पेस अगर ग्रैंड स्लैम जीत सकते हैं तो मैं 36 साल की उम्र में क्रिकेट क्यों नहीं खेल सकता?"

March 16, 2019

चौथी बार रद्द हुआ प्रियंका का यूपी दौरा, राज बब्बर बोले- कार्यक्रम की रूपरेखा तय नहीं

यूपी के कांग्रेस प्रमुख बब्बर ने कहा- प्रियंका अभी आई भी नहीं और उनके लंबे-चौड़े कार्यक्रम आ गए बीकानेर के भाजपा नेता देवी सिंह भाटी ने भी पार्टी छोड़ी, केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल पर पार्टीविरोधी गतिविधि का आरोप



Horizon Career Consultant


CKS Hospital




Horizon Overseas

Video Gallery



Horizon Hind epaper